Mon. Jan 30th, 2023
अमरावती में हत्या के लिए पुलिस कमिश्नर जिम्मेदार, दोषियों को मिले सख्त से सख्त सजा, सांसद नवनीत राणा ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखा

अमरावती, महाराष्ट्र से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा. (फाइल)

नवनीत राणा ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिख कर अमरावती की पुलिस कमिश्नर आरती सिंह को पद से हटाने की मांग की है. बीजेपी नेता अनिल बोंडे ने दावा किया है कि उदयपुर की तर्ज पर ही अमरावती के केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या की गई है. उन्होंने नूपुर शर्मा के समर्थन में फेसबुक पोस्ट किया था. नवनीत राणा ने पुलिस कमिश्नर पर मामले को दबाने का आरोप लगाया है.

शमित सिन्हा

Jul 02, 2022 | 4:11 PM




अमरावती की सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके विधायक पति रवि राणा ने बीजेपी नेता अनिल बोंडे के बाद अब अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या (Amravati killing of shop owner unesh kolhe) को उदयपुर के टेलर की हत्या की तरह ही बताया है. राणा दंपत्ति का दावा है कि मामले को दबाने के लिए पुलिस ने गलत दिशा में जांच को आगे बढ़ाया है. इस बात की शिकायत करते हुए नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) को पत्र लिखा है. नवनीत राणा ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिख कर अमरावती की पुलिस कमिश्नर आरती सिंह को पद से हटाने की मांग की है और सही दिशा में जांच को आगे बढ़ाते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *