Mon. Jan 30th, 2023
ऋषभ पंंत की गर्लफ्रेंड के बालों से खेलता दिखा शख्स, इंग्लिश गेंदबाजों की धुनाई करने वाले विकेटकीपर को Video टैग कर रहे हैं फैंस

ऋषभ पंत ने 2019 में पहली बार ईशा नेगी के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर रिश्ते की अटकलों पर मुहर लगाई थी.

Image Credit source: Isha Negi Instagram

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) इस समय इंग्लैंड में हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लिश गेंदबाजों को जमकर धोया.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 5वें टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लिश गेंदबाजों की जमकर धुनाई. उन्होंने 146 रन की जोरदार पारी खेली. अपनी आतिशी पारी के बाद पंत तो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो ही रहे हैं. साथ ही उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी भी सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं. दरअसल ईशा ने कुछ दिन पहले अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे फैंस अब पंत को टैग कर रहे हैं. ईशा ने बीते दिनों एक नया हेयर कट लिया और वीडियो में हेयर स्टाइलिस्ट उनके बालों को सेट करता हुए नजर आ रहा है. स्टाइलिस्ट ने उनके लहराते हुए बालों की खूबसूरती दिखाई.

लहराते बालों को देखकर ईशा ने कही खास बात

लहराते बालों को देखकर स्टाइलिस्ट के साथ- साथ ईशा भी काफी खुश नजर आ रही हैं. उनके इसी वीडियो को फैंस पंत को टैग कर रहे हैं. ईशा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि खुशहाल बाल एक खुशहाल जिंदगी है. फैंस ईशा के बालों की जमकर तारीफ कर रहे हैं. ऋषभ पंत जब पिछले साल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए इंग्लैंड गए थे, तो उस समय ईशा ने अपना नया बिजनेस शुरू किया था.

उन्होंने अपना फैशन स्टोर खोला था. पंत ने 2019 में पहली बार ईशा के साथ अपनी फोटो पोस्ट कर रिश्ते की अटकलों पर मुहर लगाई थी. पंत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मैं बस तुम्हें खुश देखना चाहता हूं, क्योंकि तुम्हारी वजह से मैं खुश हूं. इसका जवाब देते हुए ईशा ने लिखा कि माई मैन, माई सोलमेट, लव ऑफ माई लाइफ ऋषभ पंत. आईपीएल के इस सीजन के दौरान भी ईशा ऋषभ पंत की बहन साक्षी के साथ स्टेडियम में नजर आई थी.

Isha

ये भी पढ़ें



पंत ने की इंंग्लिश गेंदबाजों की धुनाई

पंत के प्रदर्शन की बात करें आईपीएल 2022 के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप होने के बाद उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट के पहले दिन कमाल कर दिया. पंत ने रवींद्र जडेजा के साथ मिलकर न सिर्फ 222 रन की पारी खेली, बल्कि टीम को भी शर्मनाक स्थिति से बाहर निकला. भारत ने एक समय 98 रन पर ही अपने 5 बड़े विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद पंत ने कोहराम मचाया और 89 गेंदों पर ही शतक जड़ दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *