Mon. Jan 30th, 2023
एक बार रेखा ने कहा था- 'अगर उनकी बेटी होती, तो वो कंगना रनौत जैसी ही होती, 'धाकड़' स्टार ने यूं जताई खुशी

कंगना रनौत और रेखा

Image Credit source: Social Media

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 2022 में ही रिलीज होगी.

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा (Rekha) के जरिए दिए गए बयान पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा उन्होंने कहा था कि अगर उनकी बेटी होती, तो वो कंगना की तरह ही होतीं. गुरुवार को कंगना ने रेखा के जरिए दिए गए एक पुराने बयान पर प्रतिक्रिया दी है. साल 2019 में मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान रेखा ने कंगना को लेकर कहा था कि अगर उनकी कभी बेटी होती, तो वो कंगना की तरह ही होतीं. रेखा के इस पुराने बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अब कंगना ने कहा है कि ये उनके जीवन की सबसे बड़ी तारीफ है जो उन्हें मिली थी.

रेखा के पुराने बयान पर अब कंगना ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल, साल 2019 में मुंबई में ही मराठी गौरव इवेंट के दौरान कंगना ने रेखा को एक स्पेशल अवार्ड दिया था. उस कार्यक्रम के दौरान कंगना ने रेखा की दी हुई साड़ी भी पहनी थी. अवार्ड को लेते हुए रेखा ने कंगना की तारीफ की और कहा कि वो एक ऐसी व्यक्ति थीं जिन्हें वो सबसे ज्यादा प्यार करती हैं. रेखा ने ये भी कहा था कि, ‘अगर मेरी बेटी होती, तो वो कंगना के जैसी ही होती.’ इस वीडियो को हाल ही में एक फैन पेज अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. अब इस पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने इसे इंस्टाग्राम पर फिर से शेयर किया और कहा कि, ‘ये मेरे जीवन की अब तक की सबसे बड़ी तारीफ है.’

Kangana React On Rekha Comment

रेखा के कमेंट पर दी कंगना ने प्रतिक्रिया

रेखा पिछले कुछ वर्षों में कई सारी हिट फिल्मों में नजर आईं. रेखा की कुछ बेहतरीन फिल्मों में साल 1987 में गुलजार की फिल्म ‘इजाजत’, शशि कपूर की साल 1985 में आई फिल्म ‘उत्सव’, साल 1980 में मुजफ्फर अली की फिल्म ‘उमराव जान’ और साल 1979 में आई ह्रषिकेश मुखर्जी की फिल्म ‘खूबसूरत’ हैं. रेखा आखिरी बार साल 2014 में आई फिल्म ‘सुपर नानी’ में नजर आई थीं.

वहीं, कंगना रनौत ने साल 2006 से अपनी पिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस साल उनकी फिल्म ‘गैंगस्टर’ आई थी जो हिट साबित हुई थी. इस फिल्म को अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के लिए कंगना को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया था. इस फिल्म के बाद कंगना ने फैशन, वो लम्हे और लाइफ इन ए मेट्रो जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. साल 2008 में सपोर्टिंग भूमिका के लिए कंगना को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का पहला नेशनल फिल्म अवार्ड जीता था.

ये भी पढ़ें



कंगना की लिस्ट में हैं इस वक्त कई सारी फिल्में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वो एक वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 2022 में ही रिलीज होगी. इसके अलावा वो ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगी. ये फिल्म दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. इसके अलावा कंगना के पास ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’ और ‘द अवतार: सीता इन द पाइपलाइन’ भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *