Tue. Feb 7th, 2023

SIT ने 2 और आरोपियों को गिरफ्तार किया. साजिश रचने के मामले में मोसिन और आसिफ गिरफ्तार किए गए है.3 और युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है. अब तक कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर कन्हैयालाल की हत्याकांड (Udaipur Murder Case) में पुलिस एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है. SIT ने 2 और आरोपियों मोसिन और आसिफ को साजिश रचने के मामले में गिरफ्तार किया है. वहीं 3 और युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है. इस मामले में अब तक कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले हत्या की बात कबूलने वाले दोनों आरोपी रियाज मोहम्मद अख्तरी और गौस मोहम्मद गिरफ्तार हो चुके हैं. फिलहाल एनआईए इन दोनों को अपनी हिरासत में लेकर जांच कर रही है. इन दोनों आरोपियों को उदयपुर जिला सत्र न्यायालय के सामने पेश किया गया था. जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 13 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजा है. सूत्रों के अनुसार दोनों हत्यारे वॉट्सएप ग्रुप में बदला लेने की बात करते थे. बताया जा रहा है कि रियाज और गौस का कुछ बड़ा करने का प्लान था. इनके वॉट्सग्रुप में दूसरे देशों के कट्टरपंथ लोग भी जुड़े थे.

दरअसल सरेआम हत्याकांड को अंजाम देने वाले मामले की जांच अब राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने अपने हाथ में ले ली. इस मामले में लगातार कई बड़े खुलासे हो रहे हैं.

खबर अपडेट हो रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *