Sat. Jul 2nd, 2022
'जहां ये सत्ता में नहीं होते... वहां करते हैं यही खेल,' महाराष्ट्र के सियासी बवाल पर तेजस्वी का तंज, बोले- बीजेपी को इसमें महारत हासिल

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने आरोप लगाया कि गैर बीजेपी सरकार को अस्थिर करने में बीजेपी अपनी जी जान लगा देती है. ये लगातार अपनी जोड़-तोड़ वाली नीति को अपनाने में लग जाते हैं.

महाराष्ट्र (Maharashtra Political Crisis) में चल रहे सियासी घटनाक्रम को लेकर बिहार के नेता विपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है. तेजस्वी का आरोप है कि बीजेपी को इस तरह के खेल में महारत हासिल है. आरजेडी नेता ने कहा कि सभी यह कहते हैं कि बीजेपी की सरकार जिस भी राज्य में नहीं होती है, वहां वह इसी तरह का खेल करती है. तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि बीजेपी इस बात को लेकर चिंतित हो जाती है कि किसी राज्य में उनकी सरकार नहीं है. इसके बाद बीजेपी उस राज्य की सरकार को अस्थिर करने की कोशिश शुरू कर देती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट का जिम्मेदार तेजस्वी यादव ने बीजेपी को ठहराया है. आज विधानसभा के मानसून सत्र में शामिल होने पहुंचे नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी ने पूरे देश को हाईजैक कर लिया है. तेजस्वी ने आरोप लगाया कि गैर बीजेपी सरकार को पार्टी चैन से रहने ही नहीं देती है. बीजेपी किसी भी तरीके से उस राज्य की स्थिर सरकार को अस्थिर करने की कोशिश में जुट जाती है.

‘बिहार की जनता ने बीजेपी को नकारा’

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि गैर बीजेपी सरकार को अस्थिर करने में बीजेपी अपनी जी जान लगा देती है. ये लगातार अपनी जोड़-तोड़ वाली नीति को अपनाने में लग जाते हैं. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी को लगता है कि किसी भी राज्य में अगर कोई सरकार चलेगी तो इनकी होगी, वरना किसी की भी सरकार वह नहीं रहने देंगे. तेजस्वी ने बीजेपी की इस नीति को पूरी तरह से तानाशाही करार दिया. नेता विपक्ष ने कहा कि बिहार की जनता ने बीजेपी को नकार दिया था, इन्होंने जनादेश का सम्मान नहीं किया.

ये भी पढ़ें



महाराष्ट्र में टूट के लिए बीजेपी जिम्मेदार-तेजस्वी

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी घटनाक्रम के लिए तेजस्वी यादव ने सीधे तौर पर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. दरअसल शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे गुट ने शिवसेना के 40 और 6 निर्दलीय विधायकों के समर्थन का दावा किया है. इसके साथ ही उद्धव ठाकरे सरकार टूटने के कगार पर आ गई है. इसे लेकर बिहार के नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.