Mon. Jan 30th, 2023
दबंगों ने खेत में जा रहे बुजुर्ग को पेड़ से बांधकर दी तालिबानी सजा, नहीं किया उम्र का लिहाज, बेरहमी से पीटा

उन्नाव में बुजुर्ग के साथ मारपीट की घटना सामने आई है.

Image Credit source: टीवी9

उन्नाव (Unnao Police) की बिहार पुलिस इस घटना के बाद अलर्ट मोड़ पर है. वहीं पीड़ित रामपाल के बेटे अरविंद रैदास ने गांव के रहने वाले नीरज और एक महिला समेत 3-4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव में बुजुर्ग के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. एक अधेड़ को पेड़ से बांधकर उसे बेरहमी से पीटा गया. पीड़ित के बेटे की शिकायत के बाद दो नामजद और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस घटना का एक तस्वीर सामने आई है. साथ ही वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दबंगों ने शख्स को पेड़ के सहारे रस्सी से बांध दिया और उसे खूब पीटा. इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. पीड़ित के बेटे की तहरीर पर दो नामजद और तीन अज्ञातो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. पुलिस के मुताबिक ऐसे काम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पेड़ से बांधकर बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई

हैरान करने वाली ये घटना उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के मुड़िया खेड़ा गांव की है. पीड़ित रामपाल अपने दामाद के खेतों की रखवाली करने के लिए जा रहा था. तभी उसी गांव के रहने वाले दबंग नीरज और एक महिला समेत चार लोगों ने उसे रास्ते में रोक कर पेड़ के सहारे रस्सी से बांध दिया. सभी ने रामपाल को जमकर पीटा. इसी दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया. उन्नाव की बिहार पुलिस इस घटना के बाद अलर्ट मोड़ पर है. वहीं पीड़ित रामपाल के बेटे अरविंद रैदास ने गांव के रहने वाले नीरज और एक महिला समेत 3-4 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी नीरज को गिरफ्तार कर लिया है अन्य की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें



एक आरोपी गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि रामपाल महिलाओं से छेड़छाड़ करता था. जिसकी वजह से ऐए दिन महिलाएं शिकायत करती थीं. इसी वजह से अधेड़ की रस्सी से बांधकर पिटाई की गई. क्षेत्राधिकारी बीघापुर धीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि कल देर रात एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसे बिहार थाना क्षेत्र के मुड़ियन गांव का बताया जा रहा है. वीडियो की जांच कराई गई तो मामला सही पाया गया. रामपाल के बेटे की तहरीर पर दो नामजद और तीन अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया और एक आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है. पूरे मामले की तफ्तीश की जा रही है. जो भी दोषी होंगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *