Tue. Feb 7th, 2023
निर्मला सीतारमण ने हॉर्स रेसिंग की जगह हॉर्स ट्रेडिंग पर GST लगाने की कह दी बात, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

निर्मला सीतारमण ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस के दौरान कही थी बात.

Image Credit source: PTI

Nirmala Sitharaman: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की ओर से हॉर्स रेसिंग को हॉर्स ट्रेडिंग कहते हुए सुना जा सकता है.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) गुरुवार को उस समय सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं, जब जीएसटी (GST) संबंधी घोषणा की बात करते हुए उनकी जुबान फिसल गई. दरअसल सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो में सीतारमण की ओर से हॉर्स रेसिंग को हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading) कहते हुए सुना जा सकता है. हालांकि उन्हें जल्द ही अपनी गलती का एहसास हो गया और उन्होंने सही शब्द बोल दिया.

यह वीडियो क्लिप एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है. निर्मला सीतारमण के इस वीडियो के सामने के बाद कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी दल केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं. कांग्रेस नेता पवन खेरा और रुचिरा चतुर्वेदी ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. पवन खेरा ने वित्त मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है, ‘मैं जानता हूं कि सीतारमण जी के पास बैलट बॉक्स से इतर सोचने की क्षमता है. हॉर्स ट्रेडिंग पर भी आवश्यक तौर पर जीएसटी लगना चाहिए, सीतारमण जी.’

कांग्रेस के सचिव विनीत पुनिया ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. उन्होंने इसके साथ ही लिखा है कि हम निर्मला सीतारमण की ओर से हॉर्स ट्रेडिंग पर जीएसटी लगाने के प्रस्ताव का स्वागत करते हैं.

यह खबर अपडेट की जा रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *