Wed. Feb 8th, 2023
नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाला मौलाना गिरफ्तार, सरेआम दी थी आंख नोंचने और उंगली तोड़ने की धमकी

नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाला मौलाना राजस्थान के बूंदी से गिरफ्तार.

Image Credit source: ANI

मौलाना ने बूंदी कलेक्ट्रेट पर ये भी कहा था कि,’ अगर हमारे पैगंबर के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी और एक्शन नहीं लिया जाएगा तो मुस्लिम समाज रिएक्शन करना जानता है’.

नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाले मौलाना को राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी से गिरफ्तार किया गया है. मौलाना की गिरफ्तारी की मांग उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या के बाद से तेज हो गई थी. उसकी गिरफ्तारी ना होने से पुलिस भी सवालों के घेरे में थी. लेकिन अब पुलिस ने उसे बूंदी से गिरफ्तार (Bundi Maulana Arrest) कर लिया है. बूंदी पुलिस ने निलंबित बीजेपी नेता नुपुर शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान भड़काऊ बयान देने के आरोप में दो मौलानाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बूंदी कलेक्ट्रेट पर मौलाना मुफ्ती नदीम ने नूपुर के खिलाफ भड़काऊ बयानबाजी की थी. इस मामले अब पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मौलाना समर्थक थाने के बाहर इकट्ठा हो गए हैं. सुरक्षा को देखते हुए वहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. बता दें कि कुछ दिनों पहले नूपर शर्मा के खिलाफ मौलाना मुफ्ती नदीन ने भड़काऊ बयान देते हुए कहा था कि,’अगर कोई आंख उठाएगा उसकी आंख नोंच लेंगे, अगर कोई उंगली उठाएगा तो उसकी उंगली तोड़ देंगे,कोई हाथ उठाएगा तो उसका हाथ तोड़ देंगे’.

नूपुर शर्मा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने वाला मौलाना गिरफ्तार

सोशल मीडिया के जरिए लोगों उकसाने का आरोप

मौलाना ने बूंदी कलेक्ट्रेट पर ये भी कहा था कि,’ अगर हमारे पैगंबर के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई नहीं की जाएगी और एक्शन नहीं लिया जाएगा तो मुस्लिम समाज रिएक्शन करना जानता है’. मौलाना ने बूंदी मुस्लिमों को उकसाते हुए कहा था कि जब भी किसी ने पैगंबर के खिलाफ आवाज उठाई है, तो वह नहीं बचा है. जानकारी के मुताबिक 3 जून को बूंदी कलेक्ट्रेट परिसर में रैली हुई थी. इस दौरान मौलाना मुफ्ती नदीम और मौलाना आलम गोरी ने भड़काऊ बयानबाजी की थी. उन्होंने लोगों को उकसाया था.

ये भी पढ़ें



केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर शेयर किया था वीडियो

इस घटना के बाद दोनों लोगों के खिलाफ थाने में केस दर्ज किया था. अब दोनों मौलानाओं को गिरफ्तार कर लिया गया है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी इस मामले को जोर-शोर से उठाया था. उन्होंने ट्वीट कर पूछा था कि, गहलोत जी ध्यान दें…पीछे आपकी पुलिस खड़ी है औ आगे ये जनाव कत्लेआम की धमकी दे रहे हैं’. इसके साथ भी उन्होंने मौलाना के उकसाने वाले वीडियो को भी शेयर किया था. जिसमें वह कह रहा था कि पैगंबर की शान में जो गुस्ताखी की है, उसका बदला वह लेना जानते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *