Tue. Feb 7th, 2023
पुलिस हिरासत में छेड़छाड़ और मारपीट की गई, अवैध तरीके से घर से उठाया गया- मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले

मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले.

Image Credit source: केतकी चिताले फेसबुक

केतकी चिताले (Marathi Actress Ketaki Chitale) ने कहा कि उन्होंने अपनी पोस्ट से किसी का भी अपमान नहीं किया, लोगों ने इसे गलत समझा. उन्होंने सवाल किया कि जिन लोगों ने इसे एनसीपी नेता को लेकर समझा, क्या वह लोग इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि शरद पवार ऐसे ही हैं?

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक कविता पोस्ट करने के आरोप में मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले (Ketaki Chitale) को गिरफ्तार किया गया था. अब उनका कहना है कि पुलिस हिरासत में उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई. केतकी ने कहा कि उनको अवैध तरीके से उनके घर से उठाया गया था. बिना किसी गिरफ्तारी वारंट के अवैध तरीके से उनको जेल में बंद किया गया था. लेकिन वह ये जानती थीं कि उन्होंने कुछ भी अवैध काम नहीं किया है. वह सच्ची थी इसीलिए उन्होंने इस सबका डटकर सामना किया.

केतकी चिताले ने कहा कि उनके साथ पुलिस हिरासत में छेड़छाड़ और मारपीट की गई थी. उन पर स्याही की आड़ में एक जहरीला काला रंग फेंका गया. बता दें कि मराठी एक्ट्रेस केतकी चिताले को शरद पवार के खिलाफ एक फेसबुक पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. 22 जून को ठाणे की एक अदालत ने उनको जमानत दे दी थी. केतकी चिताले ने कहा कि वह मुस्कराते हुए जेल से बाहर आईं, क्यों कि उनको राहत मिल गई थी.

लोगों ने मेरे पोस्ट को गलत समझा-केतकी

केतकी ने कहा कि वह जमानत पर बाहर हैं, लड़ाई अभी भी जारी है. ‘इंडिया टुडे’ के साथ बातचीत में केतकी ने कहा कि अभी वह इस केस से आजाद नहीं हैं. उनको 22 FIR में से सिर्फ एक में जमानत मिली है. फेसबुक पोस्ट को लेकर मराठी एक्ट्रेस ने कहा कि लोगों ने इसे शरद पवार को लेकर समझा जब कि पोस्ट में केवल एक सर्टेन पवार का उल्लेख किया था. केतकी चिताले ने कहा कि उन्होंने अपनी पोस्ट से किसी का भी अपमान नहीं किया, लोगों ने इसे गलत समझा. उन्होंने सवाल किया कि जिन लोगों ने इसे एनसीपी नेता को लेकर समझा, क्या वह लोग इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि शरद पवार ऐसे ही हैं? अगर वे लोग ऐसा नहीं समझते हैं, तो उनके खिलाफ FIR क्यों दर्ज की गई.

ये भी पढ़ें



केतकी पर शरद पवार के अपमान का आरोप

बता दें कि 14 मई को ठाणे पुलिस ने केतकी चिताले को फेसबुक पर एक मराठी कविता शेयर करने के आरोप में गिरफ्तार किया था. इस पोस्ट में कथित तौर पर शरद पवार का अपमान करने का आरोप मराठी एक्ट्रेस पर लगा था. उन पर कई धाराओं में केस दर्ज किया गया था. शिकायतकर्ता स्वप्निल नेटके ने केतकी की शिकायत करते हुए आरोप लगाया था कि उनकी पोस्ट की वजह से राजनीतिक दलों के बीच परेशानी खड़ी हो सकती है. बता दें कि केतकी को साल 2020 में एक अत्याचार के एक मामले में भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था. उनको 16 जून को इस मामले में जमानत मिल गई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *