Mon. Jan 30th, 2023
प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को मिली तालिबानी सजा: लड़की के घरवालों ने युवक को बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से पीटा; तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

प्रेमी को लड़की के परिवार वालों ने खंभे से बांधकर मारा पीटा.

Image Credit source: अजय पांडे

जौनपुर में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को लड़की के परिवार वालों ने खंभे से बांधकर मारा पीटा. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन पर आई. युवक को बंधक बनाकर पीटने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है.

उत्तर प्रदेश के जौनपुर (Jaunpur) में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को तालिबानी सजा (Taliban Punishment) देने का मामला सामने आया है. प्रेमिका के परिजनों ने युवक की बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की. बताया जा रहा है कि प्रेमिका से मिलने प्रेमी उसके गांव गया था. तभी प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पकड़कर उसे तालिबानी सजा दे डाली. लड़की के परिजनों ने युवक को बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा. इस दौरान सैकड़ों लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे. युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, युवक को बंधक बनाकर पीटने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है. पुलिस ने इस मामले में लड़की के परिजन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

दरअसल, पूरी घटना मछलीशहर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. यहां के निवासी युवक का दूसरे गांव की एक लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. बताया जा रहा है कि प्रेमी युवक प्रेमिका से मिलने उसके गांव गया था. लड़की के परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो परिजन युवक को पकड़कर बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटने लगे. इस दौरान सैकड़ों लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे. हालांकि, पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर युवक की खंभे से बांधकर पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचान करने में जुटी है. फिलहाल, पीड़ित युवक के पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्जकर लड़की के परिजन समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

सोशल मीडिया पर कार्रवाई की मांग

जौनपुर में प्रेमिका से मिलने गए युवक की बिजली के खंभे से बांधकर बेरहमी से की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर कई यूजर पोस्ट करके यूपी पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें



केस दर्ज, तीन गिरफ्तार

मछलीशहर के क्षेत्राधिकारी अतर सिंह ने बताया कि एक युवक को बिजली के खंभे से कुछ लोगों द्वारा बांधकर मारा पीटा गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *