Wed. Feb 8th, 2023
बस इतना अमीर बनना है कि SONA HOME का 30 हजार वाला टेबल क्लॉथ खरीद सकूं..., प्रियंका चोपड़ा नए बिजनेस के लिए हुईं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा

Image Credit source: Instagram

Priyanka Chopra SONA HOME : प्रियंका चोपड़ा का ‘सोना होम’ 22 जून 2022 को ही लॉन्च किया गया था. प्रियंका के इस बिजनेस में उनके पार्टर के रूप में मनीष गोयल भी हैं. कंपनी का ये मानना है कि ये ब्रांड भारत के तमाम कल्चर और सभ्यता को पूरी दुनिया में बढ़ावा देंगे.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की खबरें आए दिन मीडिया की सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका ने एक नया बिजनेस शुरू किया था जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर बताया भी था. उनकी कंपनी का नाम ‘सोना होम’ (Sona Home) है. प्रियंका अपनी इस कंपनी में होमवेयर ब्रांड सेल करती हैं जो कि घर के तमाम कामों में इस्तेमाल की जाती है. इसके अलावा वो इसी ‘सोना रेस्टोरेंट’ के नाम से अपना न्यूयॉर्क में रेस्टोरेंट भी चला रही हैं. वो अपने रेस्टोरेंट से जुड़ी कई सारी चीजें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं. लेकिन अब प्रियंका के ‘सोना होम’ प्रोडक्ट को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

‘सोना होम’ के प्रोडक्ट्स को लेकर ट्रोल हो रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका को ‘सोना होम’ प्रोडक्ट को लेकर लोगों ने उनका जमकर मजाक उड़ाया. दरअसल, ‘सोना होम’ के प्रोडक्ट्स का मजाक उड़ाने की असली वजह थी उनकी जरूरत से ज्यादा कीमत. सोशल मीडिया पर कई सारे यूजर्स ये दावा कर रहे हैं कि प्रियंका इन सामानों को बहुत ही ज्यादा कीमत पर बेच रही हैं. इन प्रोडक्ट्स की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा भी हो रही है. क्यूंकि ये ऐसी नॉर्मल चीजें हैं जिन्हें तकरीबन हर इंसान अपने घर में इस्तेमाल करता है लेकिन कीमत बहुत ही वाजिब होता है लेकिन यहां की कीमत सुनकर आपके होश ही उड़ जाएंगे.

प्रियंका चोपड़ा का ‘सोना होम’ 22 जून 2022 को ही लॉन्च किया गया था. प्रियंका के इस बिजनेस में उनके पार्टर के रूप में मनीष गोयल भी हैं. कंपनी का ये मानना है कि ये ब्रांड भारत के तमाम कल्चर और सभ्यता को पूरी दुनिया में बढ़ावा देंगे. लेकिन इनकी कीमत ही इतनी है कि उन पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. ‘सोना होम’ को लॉन्च करते हुए खुद प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ये बताया था कि इस इस साइट पर सभी घरेलू साज सज्जा के सामानों के साथ ही किचन के सभी प्रोडक्ट्स से लेकर होम डेकॉर तक मौजूद होगा.

ये भी पढ़ें



30 हजार रुपये का टेबल क्लॉथ और साढ़े सात हजार का है ब्रेड बास्केट

आप जब इस साइट पर जाएंगे तो आपको यहां कई सारी कैटेगरीज दिखाई देंगी और खरीदारी करने के लिए कई सारे ऑप्शन्स भी मिलेंगे. इसके अलावा इस कंपनी के फाउंडर का परिचय और जानकारी भी मौजूद है. इस साइट पर एक साधारण से ब्रेड बास्केट की कीमत साढ़े सात हजार रुपये है तो वहीं एक नॉर्मल से टेबल क्लॉथ की कीमत 30 हजार रुपये है. टेबल रनर की कीमत 14 हजार रुपये, जी और टी स्ट्रॉस की कीमत 2, 200 रुपये. मतलब आपको किसी भी छोटे से छोटे सामान के लिए एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *