Mon. Jan 30th, 2023
राहुल गांधी ने केरल में नाम पूछ कर बच्ची को खाने के लिए दी चॉकलेट, कांग्रेस ने वीडियो पोस्ट करते हुए कहा देश में ऐसे माहौल की जरूरत

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन द‍िनों तीन द‍िवसीय केरल दौरे पर हैं.

Image Credit source: PTI

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष इन दिनों तीन दिवसीय केरल दौरे पर हैं, जिसके दूसरे दिन शनिवार को उन्हाेंने वायनाड के कई क्षेत्रों का दौरा किया और कई लोगों से मुलाकात की, लेकिन एक छोटी बच्ची से हुई उनकी मुलाकात चर्चा का विषय बनी हुई है.

कांग्रेस (Congress) के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों केरल दौरे पर हैंं. उनका तीन दिवसीय दौरा शुक्रवार से शुरू हुआ है. जिसके दूसरे दिन शनिवार को वह वायनाड के कई क्षेत्रों में गए. इस बीच उनकी एक छोटी बच्ची से हुई मुलाकात चर्चा में बनी हुई है. असल में कार्यकर्ता बैठक के दौरान वायानाड में एक छोटी बच्ची ने उनका स्वागत किया. जो उनकी एसयूवी में चढ़ गई. इसके बाद राहुल गांधी ने छोटी बच्ची को खाने के लिए चॉकलेट भी दी. जबकि राहुल गांधी छोटी बच्ची से उसका नाम भी पूछता दिखे. इस पूरे मामले का वीडियाे कांग्रेस ने कैप्शन के साथ अपने अधिकृत ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है. जिसमें कांग्रेस ने कहा है कि देश को ऐसे माहौल की जरूरत है.

22 सेकेंड का वीडियाे, कैप्शन में राहुल गांधी को बताया दयालु

कांग्रेस ने वायनाड और छोटी बच्ची के बीच हुई मुलाकात से जुड़ा हुआ 22 सेंकेंड का यह वीडियो अपने ट्वीटर हैंडल से पोस्ट किया है . वीडियो में राहुल गांधी छोटी बच्ची से पूछते हुए दिख रहे हैं कि ”तुम्हारा नाम क्या है, क्या तुम मेरे साथ आ रहे हो”. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इसके बाद बच्ची को चॉकलेट की पेशकश की और बच्ची के जाने से पहले उसके साथ एक सेल्फी ली. इस वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस ने राहुल गांधी को दयालू बताया है. कांग्रेस ने वीडियो के साथ कैप्सन लिखा है कि”फर्जी लिखित प्रचार के माहौल में, दयालुता और करुणा जैसे स्पष्ट क्षणों की देश को जरूरत है.”

ये भी पढ़ें



वायनाड रैली में बीजेपी और आरएसएस पर हमलावर दिखे राहुल गांधी

अपने तीन दिवसीय केरल दौरे के दूसरे दिन शनिवार को राहुल गांधी ने वायनाड में एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान वह बीजेपी और आरएसएस पर हमलावर नजर आए. उन्होंनेवायनाड में रैली को संबोधित करते हुए कहा बीजेपी और RSS हमारे संविधान पर कब्जा कर रहे हैं. लोगों की आवाज को कुचला जा रहा है, लेकिन हम डरते नहीं हैं, हम उन्हें देश का ताना-बाना तबाह नहीं करने देंगे. रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम हिंसा में विश्वास नहीं करते हैं. उन्होंने बीजेपी और RSS को निशाने पर लेते हुए कहा कि वे देश की आर्थिक रीढ़ पर भी हमला कर रहे हैं. साथ ही उन्होंने ईडी की तरफ से उनसे की गई पूछताछ को अपने लिए पदक भी बताया., ईडी का इस्तेमाल नहीं करेगा क्योंकि बीजेपी और केरल में सत्तासीन सीपीएम के बीच तालमेल है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *