Tue. Feb 7th, 2023
रुड़की गैंगरेप केस के दरिंदों को पुलिस ने दबोचा, 6 साल की मासूम और उसकी मां को बनाया था अपनी हवस का शिकार

पुलिस की गिरफ्त में 6 साल की मासूम और उसकी मां से रेप करने वाले

Image Credit source: टीवी9 भारतवर्ष

24 जून की देर रात कलियर निवासी एक महिला और उसकी 6 साल की बच्ची के साथ सोलानी पार्क के पास इन पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों की धरपकड़ में पुलिस की चार टीमें लगाई गई थीं.

उत्तराखंड (Uttarakhand) में हरिद्वार के रुड़की (Roorkee Gangrape) शहर में 6 साल की मासूम और उसकी मां को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले पांचों दरिंदों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया है. इन लोगों के पास से पुलिस ने ऑल्टो कार और दो मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं. 24 जून की देर रात कलियर निवासी एक महिला और उसकी 6 साल की बच्ची के साथ सोलानी पार्क के पास इन पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपियों की धरपकड़ में पुलिस की चार टीमें लगाई गई थीं.

सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे डीआईजी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि गैंगरेप के बाद आसपास के लोगों की मदद से महिला और उसकी बच्ची को सिविल हॉस्पिटल में पहुंचाया था. जहां उनका आज भी उपचार चल रहा है. उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आल्टो कार और बाइक के सामने आने पर पुलिस आरोपियों तक जा पहुंची. पुलिस की चार टीमें लगातार आरोपियों की धरपकड़ में लगाई गई थीं, जिनमें दोनों सीओ और एस ओ जी समेत कई पुलिस थानों के प्रभारियों को लगाया गया था.

CCTV की फुटेज की मदद से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

पत्रकारों से बातचीत मेंडीआईजी योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 25 जून को एक महिला की ओर से कोतवाली में सूचना दी गयी थी, जिसमें उसने बताया था कि उससे और उसकी 6 साल की बेटी के साथ कार सवार लोगों ने दुष्कर्म किया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले में मुकदमा दर्ज कर चार टीमों का गठन किया गया था. सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और अन्य माध्यमों से आरोपितों को चिन्हित किया गया.

ये भी पढ़ें



पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा

आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम ने दबिश दी. पांचो आरोपियों को मुज़फ्फरनगर और सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया गया है. आरोपियो में महक सिंह उर्फ सोनू निवासी इमलीखेड़ा, राजीव उर्फ विक्की तोमर निवासी बेल्डा थाना भोपा मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश, तेजियान निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर, जगदीश निवासी शाहपुर थाना देवबंद जिला सहारनपुर शामिल हैं. डीआईजी योगेंद्र सिंह रावत ने पुलिस टीम की सफलता पर 25 हज़ार और डीआईजी रेंज ने पचास हज़ार की घोषणा की है. वहीं इस खुलासे के बाद से पुलिस ने भी राहत की सांस ली है. पुलिस टीम को भी उच्च अधिकारियों ने इनाम देने की घोषणा की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *