Tue. Feb 7th, 2023
लड़की के प्यार में पागल युवक ने दोस्त की गर्दन के आर पार किया चाकू, रात में घर से बुलाकर ले गया था

लड़की के प्यार में पागल युवक ने दोस्त की गर्दन के आर पार किया चाकू

Image Credit source: प्रतीकात्मक फोटो

वारदात के वक्त आरोपी मनी हाड़ी नशे में था. वह अपने साथ अभय को ले गया और फिर दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि मनी ने अभय की गर्दन पर चाकू चला दिया. चाकू अभय की गर्दन के आर पार हो गया.

झारखंड (Jharkhand) के धनबाद से एक युवक की गर्दन काटकर उसकी हत्या (Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना धनबाद के सरायढेला जगजीवन नगर बीसीसीएल कॉलोनी की है. यहां एक शख्स ने युवक की गर्दन पर तीन पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि मृतक युवक एक महिला पुलिसकर्मी का बेटा है और जिसने उसे मारा है, वह उसका पड़ोसी और दोस्त ही है. मृतक का नाम शिव शक्ति महतो था, जिसकी उम्र सिर्फ 20 साल थी. वारदात के बाद युवक को सेंट्रल अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी.

पुलिस ने बताया है कि घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला है. मृतक के भाई सूरज महतो के बयान पर सरायढेला थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. एफआईआर में बताया गया है कि आरोपी मनी हाड़ी घर के पास ही रहता है और वह रात में अभय को अपने साथ बुलाकर ले गया था और फिर अंधेरे में उसपर चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मृतक की मां पुन्नी कुमारी सिमडेगा जिला पुलिस बल में तैनात हैं.

नशे में दोस्त की गर्दन के आर पार किया चाकू

कहा जा रहा है कि वारदात के वक्त आरोपी मनी हाड़ी नशे में था. वह अपने साथ अभय को ले गया और फिर दोनों के बीच कुछ कहासुनी हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि मनी ने अभय की गर्दन पर चाकू चला दिया. चाकू अभय की गर्दन के आर पार हो गया. घटना के बाद आसपास के लोग अभय को अस्पताल लेकर गए लेकिन उसे नहीं बचाया जा सका. इसी दौरान लोगों ने मनी को पकड़ कर बहुत मारा. मारपीट में मनी घायल हो गया. कहा जा रहा है कि गुस्से में एक शख्स ने मनी पर कुर्सी से भी हमला किया, जिसके बाद उसकी हालत काफी बिगड़ गई.

ये भी पढ़ें



लड़की से अफेयर की वजह बनी मौक का कारण!

पुलिस को शुरूआती जांच में यह प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. पुलिस ने कहा है कि एक लड़की से अफेयर की वजह से मनी और अभय के बीच विवाद चल रहा था. मृतक अभय की बहन का कहना है कि कुछ दिन पहले भी मनी ने मेरे भाई को जान से मारने की धमकी दी थी. फिलहाल पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *