Wed. Feb 8th, 2023
शराब पीने की आदत से परेशान पत्नी ने कर दी पति की हत्या, आंगन में दफनाया शव, दर्ज कराने पहुंच गई गुमशुदगी की रिपोर्ट; ऐसे खुला राज

उन्नाव में एक पत्नी ने पति की हत्या कर उसके शव को घर में दफना दिया.

Image Credit source: टीवी9

एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि 25 जून से लापता युवक का शव उसकी ससुराल में गड़ा मिला है. शुरुआती जांच में पत्नी द्वारा हत्या की बात सामने आई है. पत्नी के साथ और कौन इस वारदात में शामिल है इसकी भी जांच की जा रही है.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कर दी और उसके शव को घर में ही दफना दिया. शराबी पति की मारपीट से तंग आकर पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है की ससुराल पहुंचे युवक ने पत्नी के साथ मारपीट की थी. रोज-रोज की मारपीट और शराबी पति से परेशान पत्नी ने गला दबाकर उसकी हत्या (Husband Murder) कर दी. पत्नी ने घर के आंगन में 4 फीट गहरा गड्ढा खोदकर पति के शव को गाड़ दिया. हैरानी की बात ये है कि आरोपी ने थाने पहुंचकर पति के लापता होने की शिकायत भी दर्ज करवा दी.

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई. पुलिस की सख्त जांच में गुमशुदा पति का शव ससुराल के आंगन में दफनाया हुआ मिला. एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि 25 जून से लापता युवक का शव उसकी ससुराल में गड़ा मिला है. शुरुआती जांच में पत्नी द्वारा हत्या की बात सामने आई है. पत्नी के साथ और कौन इस वारदात में शामिल है इसकी भी जांच की जा रही है. मामले का खुलासा तब हुआ जब कई दिनों से लापता बेटे की खोज के लिए मां सुमित्रा देवी ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई.

पत्नी ने पति की हत्या कर शव को घर में दफनाया

उन्होंने बताया कि उनका बेटा ओम प्रकाश घर से कहीं चला गया हैय पुलिस ने युवक की तलाश शुरू की.ससुराल वालों पर शक होते ही पुलिस ने शिकंजा कस दिया. पुलिस की सख्ती के बाद लापता युवक की पत्नी सावित्री टूट गई. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शव को घर के आंगन से बरामद कर लिया. पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें



घर के आंगन में गाड़ दिया शराबी पति का शव

पुलिस ने आरोपी पत्नी सावित्री देवी को हिरासत में ले लिया है.फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. एसपी दिनेश त्रिपाठी ने बताया थाना पुरवा के ओम प्रकाश 25 तारीख को गायब हो गए थे, आज पता चला कि उनका शव उनकी ससुराल अमरी खेड़ा में घर के अंदर गड़ा मिला. शरुआती जांच में पत्नी द्वारा हत्या कर शव गाड़ने की बात सामने आई है. मामले में कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *