Mon. Jan 30th, 2023
शिंदे तेरे लिए...! गोवा में जब टेबल पर चढ़कर नाचने लगे बागी विधायक Live Video, कोई बोला क्या बवाल है यार तो कोई आरारारार खतरनाक

एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का नया सीएम बनाए जाने की खबर से उनके विधायक खुशी से झूम उठे.

Image Credit source: वीडियो ग्रैब

गोवा होटल में ठहरे शिंदे गुट के विधायकों ने वहीं पर इस खुशी का जश्न मनाया. शिंदे गुट के विधायक होटल में ही नाचते नजर आ रहे हैं. सभी विधायकों ने मराठी गाने पर जमकर ठुमके लगाए.

शिवसेना के बागी गुट के नेता एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र (Maharashtra)का नया सीएम बनाए जाने की खबर से उनके विधायकों में खुशी का माहौल है. गोवा होटल में ठहरे शिंदे गुट के विधायकों ने वहीं पर इस खुशी का जश्न मनाया. शिंदे गुट के विधायक होटल में ही नाचते नजर आ रहे हैं. सभी विधायकों ने मराठी गाने पर जमकर ठुमके लगाए. विधायकों ने वीडियो कॉल कर शिंदे को बधाई दी.विधायकों की खुशी का अंदाजा लगाने के लिए यही काफी है कि दो विधायक नाचते-नाचते वहां रखी मेज पर चढ़ गए. उन्होंने मेज पर चढ़कर जमकर डांस किया.

विधायकों की खुशी का अंदाजा लगाने के लिए यही काफी है कि दो विधायक नाचते-नाचते वहां रखी मेज पर चढ़ गए. उन्होंने मेज पर चढ़कर जमकर डांस किया. वहीं शिंदे समर्थक भी उन्हें सीएम बनाए जाने की खबर से बहुत खुश हैं. एकनाथ शिंदे के समर्थकों ने विधान भवन के बाहर जमकर जश्न मनाया और उनके समर्थन में नारेबाजी भी की.बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने खुद ऐलान किया है कि एकनाथ शिंदे राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे. उनको सत्ता का कोई लालच नहीं है इसीलिए वह सरकार से बाहर रहेंगे.

खुशी से झूम उठे एकनाथ शिंदे के विधायक

फडणवीस बोले- एकनाथ होंगे अगले मुख्यमंत्री

एकनाथ शिंदे आज देवेंद्र फडणवीस के साथ राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन गए थे. इस मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में फडणवीस ने ऐलान किया कि शिंदे ही महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री होंगे. इस खबर के सामने आते ही शिंदे गुट के शिवसैनिक विधायका झूम उठे, जिसका वीडियो वायरल है. शिंदे के नाम के ऐलान के साथ फडणवीस ने अपना भी किरदार इस सरकार में क्या रहेगा वो भी साफ किया. उन्होंने बताया कि वो सरकार में शामिल तो नहीं रहेंगे, लेकिन शिंदे सरकार को उनका पूरा समर्थन रहेगा. देवेंद्र फडणवीस ने खुद ऐलान किया है कि एकनाथ शिंदे राज्य के अगले मुख्यमंत्री होंगे. उनको सत्ता का कोई लालच नहीं है इसीलिए वह सरकार से बाहर रहेंगे.

एकनाथ शिंदे ने बीजेपी को कहा शुक्रिया

महाराष्ट्र में सियासी बवाल के बाद शिवसेना के बागी एकनाथ शिंदे आज पहली बार मुंबई पहुंचे थे. उन्होंने देवेंद्र फडणवीस के साथ राजभवन पहुंचकर सरकार बनाने का दावा पेश किया.फडणवीस ने कहा कि शिवसेना ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ा था, लेकिन नतीजे आने के बाद उद्धव ठाकरे ने जनमत का सम्मान नहीं किया और महाविकास आघाडी की सरकार बना ली. उद्धव पर उनके पुराने सहयोगी शिंदे ने भी हमला बोला. शिंदे ने कहा कि वो पिछले काफी समय से मुख्यमंत्री से मिलकर राज्य के विकास को लेकर बातचीत करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हें मिलने का समय ही नहीं दिया गया. शिंदे ने कहा कि हम बीजेपी का शुक्रिया करते हैं कि उन्होंने हमारा साथ दिया और हम उनके समर्थन से अब सरकार चलाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *