Tue. Feb 7th, 2023
'सरकार गिराने में केंद्र भी शामिल, अपने ही लोगों ने पीठ में छुरा घोपा', बागियों पर भड़के संजय राउत, कहा- 'चुनाव में सबक सिखा देंगे'

शिवसेना के बागियों पर भड़के संजय राउत

Image Credit source: PTI

संजय राउत ने कहा है कि हमारी सरकार गिराने में केंद्र सरकार भी शामिल थी और सरकार गिराने की साजिश पहले दिन से ही रची जा रही थी. पत्रकारों से बातचीत में संजय राउत बागियों पर भी भड़के.

महाराष्ट्र (Maharashtra) में महा विकास अघाणी (एमवीए) सरकार गिरने के बाद शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने बड़ा बयान दिया है. संजय राउत ने कहा है कि हमारी सरकार गिराने में केंद्र सरकार भी शामिल थी और सरकार गिराने की साजिश पहले दिन से ही रची जा रही थी. पत्रकारों से बातचीत में संजय राउत बागियों पर भी भड़के. संजय राउत ने दो टूक कहा कि जिन लोगों ने शिवसेना के साथ गद्दारी की, उन्हें अगले चुनाव में घर बिठाकर सब सिखा देंगे. कल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने पद से इस्तीफा दे दिया. अब बीजेपी ने सरकार गठन की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

संजय राउत ने कहा, ”शिवसेना सत्ता के लिए पैदा नहीं हुई है, सत्ता शिवसेना के लिए पैदा हुई है. यह हमेशा से बालासाहेब ठाकरे का मंत्र रहा है. हम काम करेंगे और एक बार फिर अपने दम पर सत्ता में आएंगे.” उन्होंने कहा, ”कल जब उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया तो हम भावुक हो गए. उद्धव ठाकरे पर सभी को भरोसा है. हर जाति और धर्म के लोग उनका समर्थन करते हैं. सोनिया गांधी और शरद पवार को उन पर भरोसा है.”

कल मैं ईडी के दफ्तर जाऊंगा, मुझे किसी का डर नहीं- राउत

संजय राउत ने आगे कहा, ”कल मैं ईडी के दफ्तर जाऊंगा. मुझे किसी का डर नहीं और ना ही मैंने कुछ गलत काम किया है.” उन्होंने कहा, ”सुप्रीम कोर्ट से जिस तरह का फैसला आया, उसके बाद उनके लिए पद पर रहना उचित नहीं था. उद्धव ठाकरे जी बहुत ही नैतिकता की राजनीति करने वाले नेता हैं. ढाई साल तक उद्धव जी के नेतृत्व में सरकार चली, लेकिन उन्होंने जाते-जाते ये बात कही कि हमारे ही लोगों ने मुझसे गद्दारी की, इसलिए अब मैं ये सरकार नहीं चला सकता हूं.”

ये भी पढ़ें



शिवसेना को खत्म करने की साजिश कभी सफल नहीं होगी- राउत

संजय राउत ने कहा, ”हमारे अपने ही लोग दगाबाज निकलने. इन लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोपा. पहले दिन से ही सरकार गिराने की साजिश चल रही थी, लेकिन शिवसेना को खत्म करने की साजिश कभी सफल नहीं होगी.” उन्होंने कहा, ”हम बाला साहेब के दिखाए रास्तों पर चलते रहेंगे और वापस काम करके सत्ता में आएंगे. डरे हुए लोगों ने गुट बनाया, अब इनको चुनाव में घर बिठाकर सबक सिखा देंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *