Mon. Jan 30th, 2023
Amber Heard : विवादों में फंसती नजर आ रही हैं एंबर हर्ड, जॉनी डेप से केस हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी कर रही हैं मुकदमे का सामना

एंबर हर्ड

Image Credit source: ट्विटर

एंबर हर्ड (Amber Heard) और जॉनी डेप के बीच चल रहे मानहानि के मुकदमे में फैसला सुनाए जाने के बाद एक नई रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें बताया गया है कि एंबर ऑस्ट्रेलिया में चल रही जांच का हिस्सा हैं.

Amber Heard Investigation : हॉलीवुड अभिनेता जॉनी डेप से केस हारने के बाद एंबर हर्ड लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. मानहानि का मुकदमा शुरू होने से लेकर अब तक, शायद ही कोई ऐसा दिन बीता हो जब एंबर हर्ड (Amber Heard) का नाम सुर्खियों में ना रहा हो. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कथित तौर पर साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया में झूठी गवाही देने के आरोपों के चलते एंबर हर्ड की जांच की जा रही है. आपको बता दें कि एंबर हर्ड और जॉनी डेप के बीच चल रहे मानहानि के मुकदमे में फैसला सुनाए जाने के बाद एक नई रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें बताया गया है कि एंबर ऑस्ट्रेलिया में चल रही जांच का हिस्सा हैं.

झूठी गवाही देने के लगे आरोप

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया में अपने कुत्तों पिस्टल और बू की तस्करी को लेकर एंबर की जांच की जा रही थी. ये मामला साल 2015 का है. जॉनी डेप पायरेट्स, ऑफ कैरेबियन 5 की शूटिंग कर रहे थे. इसी दौरान एंबर हर्ड और जॉनी डेप ने शादी कर ली. ऑस्ट्रेलिया में 10 दिनों का सख्त क्वारंटीन नियम है, लेकिन एंबर बिना बताए अपने कुत्तों का साथ देश लौट आईं. जिसके बाद, जुलाई 2015 में एंबर पर अवैध रूप से जानवरों के आयात के दो मामलों का आरोप लगाया गया. हालांकि, ये मामला उस वक्त बंद कर दिया गया था, जब एंबर को अप्रैल 2016 में गोल्ड कोस्ट कोर्ट में यात्रा दस्तावेजों को गलत साबित करने के लिए दोषी ठहराया गया.

रिपोर्ट में केस चलने का दावा

एंटरटेनमेंट टुनाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया के कृषि, जल और पर्यावरण विभाग के एक प्रवक्ता ने पुष्टि करते हुए कहा कि एंबर पर झूठी गवाही देने का का मामला चल रहा है. ऑस्ट्रेलिया का कृषि, जल और पर्यावरण विभाग साल 2015 में ऑस्ट्रेलिया में उनके दोनों कुत्तों के अवैध आयात के लिए अदालती कार्यवाही के दौरान हर्ड की झूठी गवाही के आरोपों की जांच कर रहा है.

कोर्ट ने जारी किया आदेश

जॉनी डेप-एम्बर हर्ड मानहानि मुकदमे के जजों नेआधिकारिक तौर पर सामने आकर दोनों की मुआवजे की रकम का एलान किया है. इसके साथ ही दोनों को अपनी-अपनी रकम भरने का आदेश दिया है. जूरी सदस्य ने एक लिखित आदेश जारी करते हुए एम्बर हर्ड को जॉनी डेप को 10.35 मिलियन डॉलर का भुगतान करने के लिए कहा है. कोर्ट ने एम्बर को अपने आपको एक पीड़िता के रूप में पेश करके जॉनी की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए यह रकम भुगतान करने के लिए कहा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *