Sat. Jul 2nd, 2022
Amber Heard Video Leak : फिर से विवादों में आईं एंबर हर्ड, कारा डेलेविंगने के साथ 'किस' करने का वीडियो वायरल होने से मचा बवाल, देखें वीडियो

एम्बर हर्ड और कारा डेलेविंगने

Image Credit source: ट्विटर

जॉनी डेप (Johnny Depp) से मिली हार के बाद हर्ड को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. वीडियो लीक होने के बाद एंबर हर्ड एक बार फिर से विवादों में घिर गई हैं.

हॉलीववुड अभिनेता और अपने पूर्व पति जॉनी डेप से मानहानि का मुकदमा हारने के बाद एंबर हर्ड अब भी लगातार विवादों में बनी हुई हैं. ताजा विवाद एंबर हर्ड (Amber Heard) की एक वायरल हो रही वीडियो सामने के बाद आया है. सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जो कि जॉनी डेप की बिल्डिंग की लिफ्ट का बताया जा रहा है. वायरल हो रही इस फुटेज में दो महिलाएं गले मिलती और एक दूसरे को ‘किस’ करती नजर आ रही हैं. ये दावा किया जा रहा है कि ये एंबर हर्ड और कारा डेलेविंगने (Cara Delevingne) हैं.

एलन मस्क के साथ भी वीडियो हो चुकी है वायरल

आपको बता दें कि इससे पहले भी एंबर हर्ड का इसी तरह वीडियो सामने आने की बात कही गई थी. जिसमें दावा किया जा रहा था कि एंबर हर्ड ने एलन मस्क और अभिनेता जेम्स फ्रेंको को ‘किस’ किया था. पॉपकॉर्नड प्लैनेट ने लिफ्ट में हर्ड की तस्वीरों का एक सेट जारी किया है. हर्ड एक मिस्ट्री वुमन के साथ मेकआउट करती नजर आ रही हैं. बता दें कि इन आरोपों का हॉलीवुड के पूर्व जोड़े के मानहानि के मुकदमे में भी जिक्र किया गया था. हालांकि यह भी अनिश्चित है कि हर्ड और डेप के अलगाव से पहले या बाद में हर्ड और डेलेविंगने से जुड़ी ये कथित घटना हुई थी या नहीं.

मुकदमा हारने के बाद ट्रोल हुईं एंबर हर्ड

डेप से मिली हार के बाद हर्ड को आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था. जिसपर हर्ड ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. करीब छह हफ्ते तक चले इस मानहानि के मुकदमे पर अदालत ने 1 जून 2022 को पूर्व पति जॉनी डेप (Johnny Depp) के पक्ष में फैसला दिया था. एम्बर हर्ड को डेप को हर्जाने के तौर पर 15 मिलियन डॉलर मुआवजा देने का आदेश मिला था. जिसके बाद हर्ड के वकील ने कहा था कि हर्ड फिलहाल ये रकम भरने में असमर्थ हैं.

क्या था मानहानि का पूरा मामला?

गौरतलब है कि लंबे समय तक एक-दूसरे के साथ रिश्ते में रहने के बाद जॉनी डेप और एंबर हर्ड ने 2015 में शादी कर ली थी. जिसके बाद आपसी अनबन को लेकर साल 2017 में दोनों ने तलाक ले लिया था. इसके बाद साल 2018 में एंबर हर्ड ने एक आर्टिकल लिखकर जॉनी डेप पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. इसी लेख के आधार पर जॉनी ने एंबर पर का मानहानि का केस कर दिया था. हालांकि, इस मामले में कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए फैसला डेप के पक्ष में ले लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.