Wed. Feb 8th, 2023
Anek On OTT : आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अनेक' ने ओटीटी पर भूल भुलैया 2 को पछाड़ा, नेटफ्लिक्स पर अपने नाम की ये उपलब्धि

फिल्म अनेक

Image Credit source: ट्विटर

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) स्टारर फिल्म अनेक सिनेमाघरों में वो कमाल नहीं दिखा पाई थी. फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर कमाल करते हुए सुपरहिट मूवी भूल भुलैया 2 को पीछे छोड़ दिया है.

Anek On Ott : बॉलीवुड फिल्म अनेक को फैंस से खूब प्यार मिल रहा है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड रोल में है. बड़े पर्दे पर रिलीज होने के बाद ये फिल्म पिछले हफ्ते ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. हालांकि, ये फिल्म सिनेमाघरों में वो कमाल नहीं दिखा पाई थी, जितनी मेकर्स ने इससे उम्मीद की थी. लेकिन इस फिल्म ने नेटफ्लिक्स पर कमाल करते हुए एक्टर कार्तिक आर्यन की सुपरहिट मूवी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) को ट्रेंडिंग के मामले में पछाड़ दिया है. आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म अनेक को ओटीटी पर दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

ट्रेंडिंग में नंबर वन बनी ‘अनेक’

आपको बता दें कि फिल्म अनेक ट्रेंडिंग के मामले में नंबर वन पर है. दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि आयुष्मान खुराना की ‘अनेक’ नेटफ्लिक्स पर नंबर वन ट्रेंडिंग फिल्म बन गई है. बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी ‘अनेक’ को लोग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर खूब प्यार दे रहे हैं. यही नहीं, ‘अनेक’ फिल्म ने इस सप्ताह ट्रेंडिंग के मामले में ‘भूल भुलैया 2’ को भी पीछे छोड़ दिया है. गौर हो कि आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ को 26 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. इस फिल्म में आयुष्मान ने खुफिया सिपाही का किरदार निभाया है.

बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई फिल्म

अनेक ने भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल ना दिखाया हो, लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म का बोलबाला देखने को जरूर मिला है. अगर बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 12 करोड़ का ही कारोबार किया था. हालांकि, इसी बीच अच्छी बात तो ये है कि अब नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिससे मेकर्स कोथोड़ी राहत की सांस मिल रही है.

नॉर्थ ईस्ट के मसले पर बनी फिल्म

इस फिल्म की कहानी आयुष्मान खुराना के अमन/जोशुआ के इर्द-गिर्द घूमती है. वो एक अंडरकवर ऑफिसर है, जो कि नॉर्थ ईस्ट में शांति बहाल करने के लिए एक खतरनाक मिशन पर है. इस फिल्म को मिक्स रिव्यूज मिले हैं. ट्रेड एनालिस्ट्स ने आयुष्मान खुराना के काम की काफी तारीफ की है लेकिन फिल्म की कहानी और इसे जिस तरह से प्रस्तुत किया गया, उसकी काफी आलोचना भी की है. बता दें कि इस फिल्म का बजट करीबन 80 करोड़ का था, लेकिन टिकट खिड़की पर ये फिल्म ज्यादा नहीं चल सकी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *