Tue. Feb 7th, 2023
Big Boss 16 : जल्द शुरू होने वाला है 'बिग बॉस' का अगला सीजन, इस बार इस शो में शाइनी आहूजा के अलावा होंगे कई जाने-माने कलाकार

सलमान खान और शाइनी आहूजा

Image Credit source: Instagram

शाइनी आहूजा जमानत पर तो बाहर आ गए लेकिन उनका फिल्मी करियर पूरी तरह से डूब गया. शाइनी ने टीवी से अपीन शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिससे वो काफी पॉपुलर हो गए थे.

इस बार का ‘बिग बॉस’ (Big Boss) कई मायनों में खास होने वाला है. मेकर्स ने भी इसे हिट बनाने के लिए अपनी कमर कस ली है. इस बार मेकर्स बॉलीवुड और टीवी के कलाकारों को अप्रोच कर रहे हैं और इनमें बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा (Shiney Ahuja) का नाम भी जुड़ गया है. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि ‘बिग बॉस’ के घर में शाइनी आहूजा की बेहतरीन एंट्री देखने को मिल सकती है. शो के मेकर्स इसकी पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं कि वो शाइनी को इसमें लेकर आएं. हालांकि, वो इसमें कितना सफल हो पाते हैं ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा.

शाइनी आहूजा के अलावा ‘बिग बॉस 16’ में नजर आएंगे कई और सितारे

शाइनी आहूजा के अलावा इस शो में अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी दहिया और सनाया को अप्रोच किया गया है. वहीं, फेमस यूट्यूबर आशीष चंचलानी को भी ऑफर किए जाने का बज है. पिछली बार आशीष चंचलानी ने ‘बिग बॉस’ का पैरोडी वीडियो भी बनाया था. इसके अलावा स्प्लिट्सविला और रोडीज फेम बशीर अली, टिक टॉक स्टार फैजू, जन्नत जुबैर और टीवी एक्ट्रेस कावेरी प्रियम का नाम भी चर्चा में है. अर्जुन बिजलानी को पिछले साल भी अप्रोच किया गया था लेकिन ‘खतरों के खिलाड़ी’ के बाद वो फिर से परिवार से दूर नहीं जाना चाहते थे इसलिए वो ‘बिग बॉस’ में नहीं गए थे.

शाइनी पर लगा था रेप का आरोप

कुल मिलाकर इस बार का ‘बिग बॉस’ सीजन काफी मायनों में खास होने वाला है. खास तौर पर जब बात शाइनी आहूजा की हो रही है तो बता दें कि, वो काफी वक्त से मीडिया की लाइमलाइट से दूर हैं. साल 2009 में उनका नाम उस वक्त सुर्खियों में आया था जब उनकी नौकरानी ने उन पर रेप का आरोप लगाया था. यही नहीं, इस मामले में शाइनी को 7 साल की सजा भी सुनाई गई थी. हालांकि, बाद में शाइनी ने कबूल करते हुए कहा था कि उनके और नौकरानी के बीच जो कुछ भी हुआ, वो उनकी रजामंदी से हुआ था. इसी स्टेटमेंट के आधार पर शाइनी ने कोर्ट से रिहाई की अपील की थी जिसके बाद उन्हें बेल पर रिहा कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें



शाइनी आहूजा का डूब गया फिल्मी करियर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शाइनी आहूजा जमानत पर तो बाहर आ गए लेकिन उनका फिल्मी करियर पूरी तरह से डूब गया. शाइनी ने टीवी से अपीन शुरुआत की थी लेकिन उसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन बॉलीवुड फिल्मों में काम किया जिससे वो काफी पॉपुलर हो गए थे. खास तौर पर उनके लुक्स को लेकर हर कोई उन पर फिदा रहता था. हालांकि, वो ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 में नजर आते हैं या नहीं ये देखने वाली बात होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *