Tue. Feb 7th, 2023
BJP सत्ता में आई तो हैदराबाद बनेगा भाग्यनगर, पूर्व CM रघुवर दास बोले- तेलंगाना के लोगों में TRS सरकार के खिलाफ नाराजगी

झारखंड के पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा- लोगों और मुस्लिम समुदाय ने ओवैसी को नकार दिया. (फाइल फोटो)

राजस्थान के उदय़पुर हत्याकांड (Udaipur Murder) पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि गरीब परिवार से आने वाले कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा कि हत्यारों का संबंध ISIS और पाकिस्तान से है.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता रघुवर दास (Raghubar Das) ने शुक्रवार को हैदराबाद के भाग्यलक्ष्मी मंदिर (Bhagya Lakshmi Temple) में दर्शन किया और देवी का आशीर्वाद लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर तेलंगाना राज्य में बीजेपी सत्ता में आती है तो हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि यहां चाहे व्यवसायी हों या सामान्य लोग, उनमें टीआरएस सरकार के खिलाफ नाराजगी है. रघुवर दास ने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि यह सरकार वंशवाद की राजनीति करती है और सिर्फ परिवार के बारे में सोचती है. वहीं राजस्थान के उदय़पुर में हुई दर्जी कन्हैयालाल की हत्या (Kanhaiya Lal Murder) पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि हत्यारों का कनेक्शन पाकिस्तान से है.

बीजेपी के पक्ष में तेलंगाना की जनता

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि टीआरएस पार्टी ने कभी तेलंगाना के लोगों के कल्याण के बारे में नहीं सोचा. उन्होंने कहा कि यहां की जनता अब भाजपा के पक्ष में हैं. उन्होंने इस दौरान ओवैसी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि झारखंड के लोगों, खासकर मुस्लिम समुदाय ने ओवैसी को नकार दिया है. वह झारखंड में एक सीट तक नहीं जीत पाए. रघुवर दास ने कहा कि पीएम मोदी के शासन में लोगों को बांटने की कोशिश करने वालों का राजनीति में कोई स्थान नहीं है.

वोट बैंक के लिए हिंसा भड़काने की कोशिश

वहीं राजस्थान के उदय़पुर में हुई दर्जी कन्हैयालाल की हत्या पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि हत्यारों का कनेक्शन आतंकियों से है. उन्होंने कहा कि गरीब परिवार से आने वाले कन्हैया लाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई. उन्होंने कहा कि हत्यारों का संबंध ISIS और पाकिस्तान से है. रघुवर दास ने कहा कि बीजेपी कभी भी लोगों को बांटने की राजनीति नहीं करती है. उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमला करते हुए कहा कि वह राजनीतिक वोट बैंक के लिए हिंसा भड़काने की कोशिश कर रहे हैं. कांग्रेस ने हमेशा तुष्टीकरण की राजनीति की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *