Mon. Jan 30th, 2023

महाराष्ट्र की राजनीति में नई सरकार का उदय हो गया है. एकनाथ शिंदे अब राज्य के नए मुख्यमंत्री हैं और अब उनके सामने अगली बड़ी चुनौती फ्लोर टेस्ट पास करना है. साथ में विधानसभा के नए स्पीकर का भी चुनाव करना है. मुंबई में आज भी राजनीतिक हलचल बनी रहेगी.

Breaking News Today Live: महाराष्ट्र में देर रात CM शिंदे और Dy CM फडणवीस के बीच अहम बैठक, फ्लोर टेस्ट और विभागों को लेकर हुई चर्चा!

देश-दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबरों के लिए बने रहें…

| Editor – सुरेन्द्र कुमार वर्मा


Jul 02, 2022 | 8:57 AM




LIVE NEWS & UPDATES

  • 02 Jul 2022 08:53 AM (IST)

    Maharashtra Politics: आज गोवा से मुंबई लौटेंगे बागी विधायक

    महाराष्ट्र में नई सरकार बनने के बाद आज शिवसेना के बागी विधायक मुंबई लौटेंगे. बागी विधायक गुवाहाटी से गोवा के होटल में पिछले कुछ दिन से ठहरे हुए हैं. आज वे मुंबई लौटेंगे. सोमवार 4 जुलाई को सदन में नई सरकार को विश्वासमत हासिल करना है. सीएम एकनाथ शिंदे ने 170 विधायकों के समर्थन का दावा किया है. साथ ही आज स्पीकर चुनाव के नामांकन का आखिरी दिन भी है.

  • 02 Jul 2022 08:51 AM (IST)

    Earthquake: 4 देशों में आया जोरदार भूकंप

    दुनिया के चार देशों में आज शनिवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. ईरान, कतर, चीन और संयुक्त अरब अमीरात में जोरदार भूकंप आया है. ईरान में आए भूकंप की वजह से कम से कम 3 लोगों के मारे जाने की खबर है.

    पढ़ें, पूरी खबर…

महाराष्ट्र की राजनीति में नई सरकार का उदय हो गया है. एकनाथ शिंदे अब राज्य के नए मुख्यमंत्री हैं और अब उनके सामने अगली बड़ी चुनौती फ्लोर टेस्ट पास करना है. साथ में विधानसभा के नए स्पीकर का भी चुनाव करना है. मुंबई में आज भी राजनीतिक हलचल बनी रहेगी. राजस्थान के उदयपुर हत्याकांड के बाद प्रशासन मुस्तैद है और वहां के कई शहरों में इंटरनेट की सेवाएं बंद रखी गई हैं.हैदराबाद में आज से दो दिन के लिए बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो रही है. बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी भी हिस्सा लेंगे. तो वहीं कम से कम चार देशों में आज शनिवार सुबह को भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. ईरान के अलावा कतर, चीन और संयुक्त अरब अमीरात में भी जोरदार भूकंप के झटके लगे हैं. देश-दुनिया में आज की हर छोटी-बड़ी खबरों के लिए पेज पर लगातार अपडेशन के लिए क्लिक करते रहें…

Published On – Jul 02,2022 8:49 AM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *