Wed. Feb 8th, 2023
Collaboration : पहली बार सलमान खान की इस फिल्म के लिए यो यो हनी सिंह और संगीतकार डीएसपी ने मिलाया हाथ, जानिए डिटेल्स

यो यो हनी सिंह और डीएसपी मिकर बनाएंगे सलमान खान की फिल्म के लिए गाना

Image Credit source: Social Media

इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी. उनके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और शहनाज गिल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) और संगीतकार डीएसपी (DSP) यानी देवी श्री प्रसाद को लेकर ये खबर सामने आ रही है कि दोनों सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के लिए साथ मिलकर गाने बनाने वाले हैं. बीते दिनों ही ये खबर भी सामने आई थी कि सलमान खान के साथ मतभेद होने की वजह से डीएसपी प्रोजेक्ट से अलग हो गए हैं लेकिन अब ये खबर आ रही है कि वो सलमान के अलगे प्रोजेक्ट का अहम हिस्सा होंगे. हालांकि, फिल्म के गानों के बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ऐसा पहली बार हो रहा है जब यो यो हनी सिंह और डीएसपी साथ मिलकर किसी फिल्म के लिए गाने बनाने वाले हैं.

साथ ाएंगे डीएसपी और यो यो हनी सिंह

बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से ये बताया है कि, ‘ऐसा पहली बार होने वाला है कि किसी गाने के लिए सलमान कान, डीएसपी और यो यो हनी सिंह एक साथ नजर आएंगे.’ सलमान खान की ये फिल्म कई मायनों में उनकी पिछली फिल्मों से अलग है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान कान अपनी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए जमकर तैयारियां कर रहे हैं. इस फिल्म को मनोरंजक बनाने में सलमान खान कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. वो फिल्म के म्यूजिक को लेकर भी कोई समझौता नहीं करना चाहते.

रामचरण और वेंकटेश के साथ भी करेंगे सलमान एक गाना

ये भी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान खान इस फिल्म के लिए साउथ के सुपरस्टार्स राम चरण और वेंकटेश के साथ भी एक गाना करने वाले हैं. इस गाने को लेकर सूत्र ने न्यूज पोर्टल को जानकारी दी है कि, ‘ये एल्बम का अहम गाना होगा. सेट पर मौजूद लोग इसकी धुनों को सुनकर थिरकने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.’

हाल ही में ये भी खबर आई थी कि अपनी इस फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर सलमान खान, रामचरण और वेंकटेश से मिलने उनके घर गए थे. दरअसल, रामचरण ने सलमान खान को घर पर आने का न्यौता दिया था. इस मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इश तस्वीर में पूजा हेगड़े भी नजर आ रही थीं. सलमान खान ने रामचरण के घर डिनर भी किया था.

ये भी पढ़ें



अब तक टाइटल नहीं हो पाया है फाइनल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सलमान खान की इस फिल्म का टाइटल वैसे तो अब तक जो सामने आया है वो ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘भाईजान’ है लेकिन अभी तक इसका टाइटल कन्फर्म नहीं किया गया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी. उनके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल और शहनाज गिल भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. इस फिल्म को फरहाद सामजी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि सलमान खान खुद ही इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *