Mon. Jul 4th, 2022
Jeena Isi Ka Naam Hai : यश कुमार और श्रुति राव की फिल्म 'जीना इसी का नाम है' की शूटिंग यूपी में शुरू

फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ की शूटिंग शुरू

Image Credit source: ट्विटर

डायरेक्टर चंदन सिंह (Chandan Singh) ने फिल्म को लेकर कहा कि फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ एक सार्थक सिनेमा होगी. इसकी कहानी बेजोड़ है. यह अपने तरह की अलग जोनर की फिल्म है.

भोजपुरी सिनेमा में पारिवारिक फ़िल्में करने वाले अभिनेता यश कुमार (Yash Kumar) और अभिनेत्री श्रुति राव की फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. फिल्म की शूटिंग यूपी के चुनार और उसके आस पास के लोकेशन में हो रही है. इससे पहले आज फिल्म का भव्य मुहूर्त भी किया गया, जहां फिल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू मौजूद रही है. इस फिल्म में दर्शकों को मनोरंजन के साथ मानवीय संदेश भी मिलेगा. फिल्म का निर्माण काफी भव्यता से होने वाला है. फिल्म के निर्माता इसमें कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

फिल्म में यश कुमार और श्रुति राव की जोड़ी

फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ का निर्माण दीपक के बजाज प्रोड्क्शन से किया जा रहा है. इस फिल्म में प्रोड्यूसर दीपक के. बजाज है. तो वहीं, डायरेक्टर चंदन सिंह हैं. चंदन सिंह ने फिल्म को लेकर कहा कि फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ एक सार्थक सिनेमा होगी. इसकी कहानी बेजोड़ है. यह अपने तरह की अलग जोनर की फिल्म है. इसमें एंटरटेनमेंट भरपूर होगा और फिल्म मेकिंग का नया नजरिया भी देखने को मिलेगा. हम इसकी शूटिंग पूरी भव्यता के साथ कर रहे हैं. फिल्म की कास्टिंग हमने स्क्रिप्ट के हिसाब से की है.

फिल्म में यश कुमार और श्रुति राव की जोड़ी धमाल मचाने वाले है. यश कुमार तो मंजे हुए अभिनेता है ही, लेकिन श्रुति राव भी कम नहीं है. न्यू कमर होने के बावजूद भी वे अपने काम के प्रति बेहद संजीदा रहती है. फिल्म की बाकी कास्ट भी शानदार है, जिसका जलवा आपको फिल्म में देखने को मिलेगा.

उन्होंने बताया कि फिल्म ‘जीना इसी का नाम है’ में यश कुमार और श्रुति राव के साथ देव सिंह, सुबोध सेठ, विनोद मिश्रा, अनीता रावत, नेहक जाजू और राधे मुख्य भूमिका में हैं. डीओपी डी के शर्मा का है. लेखक वीरू ठाकुर हैं. म्यूजिक भारत चौहान का है. एक्शन मास्टर प्रदीप खड़के हैं. कोरियोग्राफी महेश आचार्य करेंगे. ईपी शैलेन्द्र सिंह है. पीआरओ संजय भूषण पटियाला है. आर्ट डायरेक्टर अवधेश राय हैं. यह फिल्म के इसी साल रिलीज होने की संभावना है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.