Wed. Feb 8th, 2023
Ketaki Chitale: 'मुझे मारा पीटा, मेरे ब्रेस्ट को छुआ, पुलिस कस्टडी में हुई मोलेस्टेशन का शिकार...', बेल पर रिहा होने के बाद छलका केतकी चितले का दर्द

पुलिस कस्टडी में मुझे मारा पीटा गया केतकी चितले

Image Credit source: इंस्टाग्राम

न्यूज 18 से बातचीत के दौरान केतकी चितले (Ketaki Chitale) ने अपने जेल में होने की पूरी आपबीती बताई. एक्ट्रेस ने कहा कि पुलिस वालों की मौजूदगी में उनके साथ दुर्व्यवहार होता था.

मराठी फिल्मों (Marathi Films) की मशहूर अदाकारा केतकी चितले पिछले कई महीनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ महीने पहले एनसीपी चीफ शरद पवार (Sharad Pawar) पर टिप्पणी करते हुए उनपर आपत्तिजनक पोस्ट लिखा था, जो खूब वायरल हुआ था. इसी सिलसिले में मानहानि का ये पोस्ट वायरल होने के बाद एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketaki Chitale) के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया गया था. 15 मई को गिरफ्तारी के बाद 22 जून को उन्हें जेल से रिहा कर दिया गया था. बेल पर रिहा होने के बाद एक बार फिर से केतकी चर्चा में आ गई हैं. इस बार उन्होंने अपने पुलिस कस्टडी में होने को लेकर एक इंटरव्यू में कई खुलासे किए हैं. तो आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस के साथ पुलिस कस्टडी में कैसा व्यवहार हुआ?

न्यूज 18 से बातचीत के दौरान अपने जेल में होने की पूरी आपबीती बताई. एक्ट्रेस ने कहा कि पुलिस वालों की मौजूदगी में उनके साथ कस्टडी में दुर्व्यवहार किया जाता था. उन्होंने मीडिया को बताया कि मैं जमानत पर बाहर आई हूं. इसलिए मैं मुस्कुराते हुए जेल से बाहर निकली थी. आगे की लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है. जंग अभी जारी है.

बता दें कि केतकी पर कुल मिलाकर 22 धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं. जिसमें से उन्हें केवल एक धारा से राहत मिली है. केतकी ने रिहा होने के बाद पुलिस सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठाए हैं और कहा है कि पुलिस के होते हुए जेल में मुझे मारा पीटा गया है. इस दौरान केतकी ने शरद पवार पर किए अपने पोस्ट को लेकर भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा कि पवार पर किए उनके पोस्ट का गलत मतलब निकाला गया है.

मेरे पोस्ट का गलत मतलब निकाला गया

केतकी ने आगे कहा कि मैंने अपने पोस्ट के जरिए किसी की बेज्जती नहीं की. एक्ट्रेस ने आगे सवाल उठाते हुए कहा कि जिन लोगों ने मेरे पोस्ट का गलत मतलब निकाल कर मुझपर आरोप लगाए क्या उन्हें लगता है कि शरद पवार इस तरह के हैं? अगर वो ऐसे नहीं हैं तो मेरे खिलाफ एफआईआर क्यों दर्ज हुई है?

ये भी पढ़ें



ये खबर अभी अपडेट हो रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *