Tue. Feb 7th, 2023
Khuda Haafiz 2 : शूटिंग के दौरान अभिनेता विद्युत जामवाल हुए बेहोश, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ था उनके साथ?

‘खुदा हाफिज 2’ के एक सीन में विद्युत जामवाल

Image Credit source: Social Media

अभिनेता विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की अपकमिंग फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’ कई मायनों में बेहद खास है. इस फिल्म में एक बार फिर से विद्युत का एक्शन देखने को मिलेगा. ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) अपनी आगामी फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’ (Khuda Haafiz Chapter 2 Agni Pareeksha) के लिए लखनऊ में एक सीन की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे. बिना बॉडी डबल के एक्शन सीक्वेंस करने के लिए मशहूर, अभिनेता के पास एक साहसी की प्रतिष्ठा है. पहली बार, अभिनेता ने एक्शन सीन करते हुए समय नहीं लिया बल्कि भावनात्मक रूप से गहन सीन के लिए एक्टर ब्लैक आउट हो गए थे. इस सीन में उन्हें कमजोर, क्रोधित और असहाय दिखना था.

विद्युत जामवाल की ये फिल्म काफी समय से ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में एक बार फिर से विद्युत जामवाल का बेहतरीन एक्शन लोगों को देखने को मिलेगा. वैसे भी सभी जानते हैं कि बॉडी डबल करके वो किसी भी एक्शन सीक्वेंस को शूट नहीं करते हैं. बल्कि वो खुद हर तरह के स्टंट्स में माहिर हैं और अपनी फिल्म को रियलिस्टिक बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

सीन शूट करते समय बेहोश हो गए थे विद्युत जामवाल

जब ‘खुदा हाफिज’ अभिनेता के बेहोश होने का सीन शूट किया गया तो बाकी टीम और क्रू को ये पहचानने में थोड़ा समय लगा कि वो रियल में बेहोश हो गए हैं. विद्युत के बेहोश होने का अहसास तब हुआ जब फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर उन्हें देखने के लिए उनके पास गए.

फारुक कबीर ने कहा, “ये एक इमोशनल सीन था और विद्युत ने इसमें खुद को पूरी तरह उतार दिया था. उन्हें शुरू में अहसास नहीं हुआ कि वो बेहोश हो गए हैं. उन्होंने मुझसे कहा ‘मुझे नहीं पता कि वहां क्या हुआ’. हमने शूटिंग में देरी करने पर भी विचार किया, लेकिन वो इतने कमिटेड ऐक्टर हैं कि जैसे ही उनके हेल्थ में सुधार आया, वो वापस शूट के लिए तैयार हो गए.”

अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी की आने वाली फिल्म समीर और नरगिस की कहानी सामाजिक बाधाओं को दर्शाती है जिनकी बेटी लापता हो जाती है.

ये भी पढ़ें



8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में होगी ये फिल्म रिलीज

जी स्टूडियोज, सिनर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरामा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं- ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा’, फारूक कबीर के जरिए लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी के जरिए निर्मित, मिथुन और विशाल के जरिए संगीत के साथ. मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह के जरिए सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत. पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स पैन इंडिया रिलीज, ये एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *