Wed. Feb 8th, 2023
Kishor Das Passes Away: महज 30 साल की उम्र में असमिया अभिनेता किशोर दास का निधन, इस बीमारी का शिकार थे एक्टर

असमिया अभिनेता किशोर दास का निधन

Image Credit source: इंस्टाग्राम

महज 30 साल की उम्र में असमिया अभिनेता किशोर दास का निधन हो गया है.

मनोरंजन की दुनिया (Entertainment industry) के मशहूर कलाकार असम अभिनेता किशोर दास का निधन हो गया है. एक्टर के निधन से हर कोई सदमें में हैं. किशोर दास (Kishor Das) का महज 30 साल की उम्र में जाना उनके फैंस और करीबियों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. शनिवार 2 जुलाई को चेन्नई के एक अस्पताल में उन्होंने दम तोड़ दिया है. खबर है कि अभिनेता कैंसर की बीमारी से गुजर रहे थे. लंबे समय से उनका कैंसर को लेकर इलाज भी चल रहा था. जिसके बाद आज शनिवार को वो जिंदगी की जंग हार गए और मौत को गले लगा लिया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिनेता किशोर दास का चेन्नई से पहले गुवाहाटी में इलाज चल रहा था. लेकिन सेहत में सुधार ना होने की वजह से अभिनेता को चेन्नई रेफर कर दिया गया था. किशोर दास को मार्च 2022 में एडवांस ट्रीटमेंट के लिए चेन्नई रेफर कर दिया गया था.

रिपोर्ट्स की ओर से मिली जानकारी की बात करें तो कैंसर के अलावा किशोर दास कोरोना वायरस के भी शिकार थे. इसी वजह से खबर ये भी है कि उनकी मौत के पीछे की वजह कोविड 19 जैसी खतरनाक बीमारी है. कैंसर के बीच कोविड 19 होने की वजह से उनकी सेहत बिगड़ती चली गई और उनकी मौत हो गई.

ये खबर अभी अपडेट हो रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *