Wed. Feb 8th, 2023
Koffee With Karan 7 trailer : सामंथा रुथ प्रभु ने करण जौहर को ठहराया जिम्मेदार, कहा- आप हैं Unhappy Marriage के लिए दोषी

करण जौहर और सामंथा रुथ प्रभु

Image Credit source: Social Media

ऐसा पहली बार हो रहा है जब करण जौहर का ये चैट शो टेलीविजन पर प्रसारित न होकर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा. साल 2004 में ये शो स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित किया गया था.

हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) ने ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) के अपकमिंग सातवें सीजन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस ट्रेलर में आलिया भट्ट, सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, जान्हवी कपूर और कई दूसरे कलाकार नजर आ रहे हैं. इस सीजन का ट्रेलर सामने आ गया है जिसमें एक टन गपशप और स्टार पावर का वादा किया गया है. लेकिन इस ट्रेलर में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने करण जौहर को ही अनहैप्पी मैरिज लाइप के लिए जिम्मेदार ठहरा दिया है जिस पर करण जौहर का रिएक्शन देखने लायक था.

कई कलाकार हुए इस चैट शो में शामिल

नए सीजन में सोफे पर बैठने वाले कलाकारों में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट, सामंथा रुथ प्रभु के साथ अक्षय कुमार, वरुण धवन के साथ अनिल कपूर, विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे, सारा अली खान के साथ ज्न्हवी कपूर, कृति सेनन के साथ टाइगर श्रॉफ और कियारा आडवाणी के साथ शाहिद कपूर शामिल थे.

यहां देखें शो का ट्रेलर-

इस चैट शो के ट्रेलर की शुरुआत रणवीर सिंह के जरिए अपनी सेक्स प्लेलिस्ट के बारे में शेखी बधारने से शुरू होती है. जिसके बाद वो अनिल कपूर के पास जाकर कुछ अजीब डांस मूव्स करते हैं. तभी अक्षय कुमार कहते हैं कि उन्हें लोगों को ‘फिलर्स’ मिलने की मंजूरी नहीं है, लेकिन जल्दी ही उन्हें ये महसूस होता है कि उन्हें ‘फिलर्स’ नहीं बल्कि ‘फिल्टर’ कहना था. जबकि सारा अपने एक्स के बारे में रोते हुए कहती है कि वो सबका ही एक्स था. हालांकि, सारा किसके बारे में बातें कर रही थीं, ये शायद हमें बताने की जरूरत नहीं है.

‘अनहैप्पी मैरिज’ के लिए सामंथा ने करण को ठहराया दोषी

इसके बाद, बीच में ही सामंथा रुथ प्रभु बोल पड़ती हैं. वो करण जौहर के शादी को लेकर झूठे आइडियाज को फैलाने पर कहती हैं कि, ‘अनहैप्पी शादी के लिए आप दोषी हैं.’ आपने लाइफ को ‘के3जी’ के रूप में कैरेक्टराइज किया है जबकि हकीकत ‘केजीएफ’ है. वहीं, अनन्या पांडे ने इस अफवाह को लेकर करण से बात की कि उनके पिता चंकी पांडे ने उनके बॉलीवुड डेब्यू के लिए पैसे दिए थे जबकि सच्चाई ये है कि मेरे डैड किसी भी चीज के लिए पैसे देने से नफरत करते हैं.

ये भी पढ़ें



आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ का प्रीमियर खास तौर से डिज्नी+हॉटस्टार पर 7 जुलाई 2022 से होगा. ऐसा पहली बार हो रहा है जब करण जौहर का ये चैट शो टेलीविजन पर प्रसारित न होकर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होगा. साल 2004 में ये शो स्टार वर्ल्ड पर प्रसारित किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *