Mon. Jan 30th, 2023
Kubbra Sait Story: वन नाइट स्टैंड के बाद प्रेग्नेंट हो गई थीं 'सेक्रेड गेम' की कुक्कू, मां बनने की जिम्मेदारी के लिए नहीं थीं तैयार

अभिनेत्री से लेखिका बनीं कुब्रा सैत ने लॉन्च की अपनी पहली किताब

Image Credit source: इंस्टाग्राम

वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स में कुक्कू के नाम से मशहूर अभिनेत्री कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने एक्ट्रेस से लेखिका का सफर पूरा करते हुए एक किताब लॉन्च की है.

पॉपुलर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स‘ (Sacred Games) में कुक्कू का किरदार निभाकर लाइम लाइट में आने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत इन दिनों एक बार फिर चर्चा में हैं. कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने सेक्रेड गेम्स में अपने किरदार से अपनी पॉपुलैरिटी में चार चांद लगा दिए. एक्ट्रेस का धाकड़ किरदार लोगों के दिलो दिमाग में बैठ गया. जिसके बाद से लोगों के जहन में कुब्रा कुक्कू के नाम से बैठ गईं. हाल ही में उन्होंने अभिनेत्री से लेखिका बनने का सफर तय किया है. 27 जून को एक्ट्रेस की पहली किताब लॉन्च हुई है. अपनी किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुलकर बात भी की है. तो आइए जानते हैं कुब्रा की जिंदगी से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण किस्से जिससे शायद हर कोई अंजान है.

अपनी किताब में कुब्रा सैत ने अपनी जिंदगी के वो सीक्रेट्स बयां किए हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाएगा. 27 जून को लॉन्च हुई उनकी पहली किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ से उन्होंने हर उस पल को उतारा है जिसे पढ़कर सभी के रौंगटे खड़े हो जाएंगे. इस किताब में एक्ट्रेस ने अपनी आपबीती लिखी है, जो हर कोई जानने के लिए बेताब है.

अंडमान ट्रिप पर हो गई थीं प्रेग्नेंट

अपने पास्ट लाइफ का खुलासा करते हुए कुब्रा ने किताब में अपने प्रेग्नेंनसी का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि साल 2013 में एक वन नाइट स्टैंड के दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई थीं. लेकिन उस वक्त वो मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं. इसलिए उन्हें अबॉर्शन का सहारा लेना पड़ा. उस वक्त कुब्रा की उम्र 30 साल की थी. जब अंडमान ट्रिप के दौरान एक पार्टी में ड्रिंक लेने के बाद वो इंटिमेट हुईं और उन्होंने कंसीव कर लिया था. इंटीमेट होने के कुछ दिनों बाद उन्होंने टेस्ट किया तो रिजल्ट पॉजिटिव आया.

ये भी पढ़ें



आज भी मां बनने के लिए नहीं हूं तैयार- कुब्रा

पॉजिटिव रिजल्ट देखने के बाद का पूरा किस्सा कुब्रा ने अपनी पहली किताब में लिखा है. उन्होंने बताया कि उस दौरान वो मां बनने के लिए तैयार नहीं थीं. जिसकी वजह से उन्होंने अबॉर्शन का फैसला ले लिया था. इसके अलावा उन्होंने ये भी लिखा कि मैं तब भी मां बनने के लिए तैयार नहीं थी और आज भी तैयार नहीं हूं. उन्होंने औरतों की जिंदगी पर प्रकाश डालते हुए लिखा कि 23 साल में शादी के 30 में बच्चे के लिए औरतों पर जो दबाव रहता है उसका फंडा उन्हें नहीं समझ में आता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *