Mon. Jul 4th, 2022
Manali Shootout: मनाली के होटल में प्रेमी के साथ हमबिस्तर थी पत्नी, दिल्ली से पहुंचे पति ने दोनों को मारी गोली, बाद में खुद को भी उड़ाया, दो की मौत

मनाली के होटल में शूटआउट

Image Credit source: प्रतीकात्मक तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल में एक शख्स ने पत्नी और उसके प्रेमी को गोली मार दी. इसके बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार दी. इस सनसनीखेज घटना में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, महिला घायल है.

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) से बड़ी खबर आई है. यहां मनाली में एक होटल में शूटआउट हुआ है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होटल में एक शख्स ने पत्नी और उसके प्रेमी को गोली मार दी. इसके बाद शख्स ने खुद को भी गोली मार दी. इस सनसनीखेज घटना में पति और महिला के प्रेमी की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मनाली में होटल चलाती है महिला

जानकारी के मुताबिक, घाटल महिला दिल्ली की रहने वाली है और मनाली में होटल चलाती है, जबकि महिला की पति दिल्ली में ही रहता था. शुक्रवार को जब महिला का पति दिल्ली से मनाली पहुंचा तो उसने महिला को उसके प्रेमी के साथ होटल में हमबिस्तर पाया. इसके बाद गुस्से में आकर उसने पहले अपनी पत्नी और फिर उसके प्रेमी को गोली मार दी. घटना के बाद उसने खुद को भी गोली मार ली. एसपी कुल्लू गुरदेव सिंह ने दो लोगों की मौत की पुष्टि की है. घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें



महिला के बाजू में लगी गोली- पुलिस

डीएसपी हेमराज ने बताया कि महिला के बाजू में गोली लगी है. फिलहाल पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है और कुल्लू से पुलिस अधीक्षक भी मनाली पहुंच रहे हैं.एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.