Wed. Feb 8th, 2023
Mike Tyson Birthday : फिल्म लाइगर की टीम ने मनाया बॉक्सर माइक टायसन का बर्थडे, साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने लिखा- आपसे मिलने का सपने में भी नहीं सोचा था...

माइक टायसन और विज देवरकोंडा

Image Credit source: ट्विटर

Vijay Deverakonda Wishes Mike Tyson: माइक टायसन के जन्मदिन पर विजय देवरकोंडा का ये बेहद भावुक संदेश लिखा है. ‘लाइगर’ फिल्म से ही माइक टायसन भारतीय सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं.

Mike Tyson Birthday : अमेरिका के जाने-माने बॉक्सर माइक टायसन आज 30 जून को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर करण जौहर, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा से लेकर फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) की पूरी टीम ने एक खास वीडियो के साथ उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. दिलचस्प बात ये है कि ‘लाइगर’ फिल्म से ही माइक टायसन भारतीय सिनेमा में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म में उनका केमियो रोल देखने को मिलेगा.

करण जौहर ने शेयर किया वीडियो

करण जौहर ने ‘लाइगर’ फिल्म की शूटिंग के दौरान का ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें माइक टायसन पूरी टीम के साथ घुले-मिले नजर आ रहे हैं. साथ ही सेट पर उनकी उपस्थिती भी हर किसी में जोश भरती दिखाई दे रही है. बता दें कि माइक टायसन को करण जौहर, अनन्या पांडे और एक्टर विजय देवराकोंडा से लेकर फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं.

विजय देवरकोंडा ने शेयर किाया स्पेशल मैसेज

बॉक्सर माइक टायसन के जन्मदिन के मौके पर साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भी उनके लिए खास मैसेज लिखा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे माइक टायसन. मैंने आपसे कभी मिलने का सपना भी नहीं देखा था. वो सब भूल जाइए जो मुझे आपसे मिला. आप जीवन के लिए एक स्मृति हैं.’ माइक टायसन के जन्मदिन पर विजय देवरकोंडा का ये बेहद भावुक संदेश लिखा है.

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है ‘लाइगर’

आपको बता दें कि ‘लाइगर’ बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. जो हिंदी का साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज होगी. ‘लाइगर’ फिल्म में विजय देवरकोंडा एक मार्शल आर्ट फाइटर और दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन के प्रतिद्वंद्वी के रूप में नजर आएंगे. ये माइक टायसन और अनन्या पांडे की पहली तेलुगू फिल्म होगी. ये भी बता दें कि फिल्म ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं फिल्म का निर्देशन

फिल्म ‘लाइगर’ का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं. वहीं करण जौहर ‘लाइगर’ को प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में आपको एक्शन, रोमांच और पागलपन देखने को मिलेगा. जैसा कि निर्माता करण जौहर पहले जिक्र कर चुके हैं. 25 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *