Tue. Feb 7th, 2023
MP: बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव को इंदौर पुलिस ने भेजा नोटिस, 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव.

Image Credit source: Twitter (@rajpalofficial)

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव की 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. बताया जा रहा है कि 6 महीने पहले इंदौर की तुकोगंज थाने दर्ज शिकायत को लेकर उन्हें नोटिस भेजकर 15 दिन में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं.

TV9 Hindi

| Edited By: दिव्यांश रस्तोगी

Jul 02, 2022 | 12:15 AM




बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव (Actor Rajpal Yadav) की 20 लाख रुपए की धोखाधड़ी के आरोप में मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. बताया जा रहा है कि 6 महीने पहले इंदौर की तुकोगंज थाने दर्ज शिकायत को लेकर उन्हें नोटिस भेजकर 15 दिन में उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं. दरअसल, एक बिल्डर सुरेंद्र सिंह ने पुलिस को आवेदन देकर इस बात की जानकारी दी थी कि फिल्म एक्टर राजपाल यादव ने उनके बेटे से फिल्म इंडस्ट्री में स्पोर्ट करने और आगे पहुंचाने के नाम पर लाखों रुपए लिए, लेकिन पिछले काफी दिनों से एक्टर राजपाल यादव के द्वारा न ही उनके बेटे को बॉलीवुड में कोई काम दिलवाया जा रहा है और न ही उसकी किसी तरह की कोई मदद की जा रही है.

वहीं, पिछले दिनों एक्टर से संपर्क कर लिए गए लाखों रुपए वापस करने की बात कही गई थी, लेकिन उसके बाद से एक्टर राजपाल यादव गायब हैं. न ही फोन उठा रहे हैं और न ही रकम लौटा रहे हैं. इस बात से परेशान होकर तुकोगंज पुलिस को बिल्डर ने शिकायत आवेदन दिया, पुलिस ने शिकायती आवेदन पर तत्काल प्रभाव से जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

15 दिन में जवाब देने का नोटिस एक्टर को जारी

मामले में सब इंस्पेक्टर ललन मिश्रा का कहना है कि सुरेंद्र सिंह ने पिछले दिनों एक आवेदन देकर फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के खिलाफ शिकायत की थी. उसी के चलते उन्हें नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब देने की बात कही गई है. वहीं, अब देखना होगा कि राजपाल यादव 15 दिन बाद किस तरह का जवाब इंदौर की तुकोगंज पुलिस को देते हैं, लेकिन इंदौर में इस तरह के घटनाक्रम पहले भी सामने आ चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *