Mon. Jan 30th, 2023
Nirahua Brother Accident: अस्पताल से सामने आई निरहुआ के भाई विजय की पहली फोटो, आम्रपाली दुबे ने लिखा- महादेव आपकी हमेशा रक्षा करें...

आम्रपाली दुबे ने शेयर की निरहुआ के भाई की फोटो

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Dinesh Lal Yadav उर्फ निरहुआ ने कल यानी गुरुवार को अपने भाई विजय के एक्सीडेंट की सूचना एक ट्वीट के जरिए दी थी. इस खबर के बाद निरहुआ के फैंस ने उनके भाई के जल्द स्वस्थ होने की दुआएं की.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav aka Nirahua) के बड़े भाई विजय लाल यादव का कल यानी गुरुवार को एक्सीडेंट हो गया था. इस सड़क हादसे के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. हर कोई ये जानना चाहता था कि उनके चहेते स्टार निरहुआ के भाई की हालत अब कैसी है. निरहुआ के भाई के स्वास्थ्य की जानकारी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. इसके साथ ही आम्रपाली ने विजय लाल यादव की एक तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि दिनेश लाल यादव के भाई विजय अस्पताल के बिस्टर पर लेटे हुए हैं. वह दर्द में हैं, लेकिन फिर भी उनके चेहरे पर एक हल्दी सी मुस्कान है. फोटो देखकर लग रहा है कि विजय की हालत में पहले से सुधार है. विजय लाल यादव की इस तस्वीर को शेयर करते हुए आम्रपाली दुबे ने कैप्शन में लिखा- ‘आप जल्दी स्वस्थ हो जाइये भैया… महादेव हमेशा आपकी रक्षा करें…’

यहां देखिए Aamrapali Dubey का इंस्टाग्राम पोस्ट

दिनेश लाल यादव के भाई विजय की कार सड़क हादसे का उस वक्त शिकार हुई जब वे लखनऊ जाने के लिए निकले थे. वह फॉर्च्यूनर कार में थे, जो हादसे के बाद पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया की निरहुआ के भाई की हालत बहुत गंभीर है, लेकिन अब आम्रपाली दुबे द्वारा उनकी नई तस्वीर शेयर करने के बाद ये लग रहा है कि उनकी हालत में सुधार है.

निरहुआ ने दी थी बड़े भाई विजय के एक्सीडेंट की खबर

निरहुआ ने खुद अपने भाई विजय के एक्सीडेंट की खबर अपने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की थी. निरहुआ ने लिखा था- बड़े भैया विजय लाल यादव जी की कार लखनऊ जाने के क्रम में दुर्घटना ग्रस्त हो गयी. हमारे प्रतिनिधि ने भैया से बात कराई, उन्हें वेदन्ता हॉस्पिटल ले जाया जा रहा है. प्रवेश लाल और कवि जी वहां पहुंच रहे हैं. हम लोग भी जल्द भैया के पास पहुंच जाएंगे. बाबा विश्वनाथ जल्द स्वास्थ्य लाभ दें.

ये भी पढ़ें



फिलहाल, निरहुआ की बात करें तो इन दिनों वह अपने भोजपुरी सिनेमा के प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अब आजमगढ़ की जनता के सेवा में व्यस्त हैं. निरहुआ ने हाल ही में आजमगढ़ का उपचुनाव जीता है. चुनाव जीतने से पहले आम्रपाली दुबे ने बहुत बढ़-चढ़कर निरहुआ के लिए प्रचार प्रसार किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *