Mon. Jan 30th, 2023
Prabhas and Anushka Shetty : फिर से रोमांस करते दिखाई देंगे बाहुबली फेम प्रभास और अनुष्का शेट्टी, इस डायरेक्टर की फिल्म में करेंगे काम

प्रभास और अनुष्का शेट्टी

Image Credit source: ट्विटर

कई बार प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें आती रही हैं. हालांकि, इस बात पर दोनों का कभी कोई रिएक्शन नहीं आया.

Prabhas And Anushka Shetty : साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास और अनुष्का शेट्टी की जोड़ी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं. इन दोनों स्टार्स ने मिलकर एक साथ कई फिल्में की हैं. फैंस भी अक्सर ही इन दोनों कलाकारों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. बता दें कि कई बार प्रभास (Prabhas) और अनुष्का शेट्टी के रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें आती रही हैं. हालांकि, इस बात पर दोनों का कभी कोई रिएक्शन नहीं आया. हालांकि, जो लेटेस्ट जानकारी मिली है, उसके मुताबिक प्रभास और अनुष्का एक बार फिर से एक साथ नजर आने वाले हैं.

एक साथ नजर आएंगे प्रभास-अनुष्का

आपको बता दें कि प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने बिल्ला, मिर्ची और बाहुबली जैसी फिल्मों में स्क्रीन शेयर की है. लेकिन काफी समय से ये जोड़ी फिल्मी पर्दे से दूर थी. गौर हो कि प्रभास आने वाले समय के लिए कुछ फिल्मों पर काम कर रहे हैं. तो वहीं, अनुष्का शेट्टी अपने वजन के चलते कई समस्याओं का सामना कर रही हैं. यही वजह है कि वो फिल्मों पर काम नहीं कर पा रही हैं. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक, अनुष्का शेट्टी ने डायरेक्टर मारुती को ग्रीन सिग्नल दे दिया है. डायरेक्टर मारुती जल्द ही एक फिल्म बनाने जा रहे हैं, जिसमें वो प्रभास और अनुष्का शेट्टी के साथ काम करते नजर आएंगे.

फिल्म में होंगी तीन एक्ट्रेसेस

हालांकि, अभी तक फिल्म को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. लेकिन सूत्रों की मानें तो मेकर्स फिल्म की घोषणा इस साल दशहरा पर कर सकते हैं. प्रभास और अनुष्का के एक साथ दिखने पर फैंसभी बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.सोर्स बता रहे हैं कि फिल्म में तीन एक्ट्रेसेस लीड रोल में नजर आएंगी. बता दें कि अनुष्का शेट्टी के अलावा अभी बाकी की दो एक्ट्रेसेस के नामों की घोषणा होनी बाकी है.

इस सब के अलावा, आपको ये भी बता दें किफिल्म को कॉमिक एंटरटेनर बताया जा रहा है. इस फिल्म को प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या प्रोड्यूस करेंगे. इसी के साथ ही ये भी पता चला है कि मेकर्स के प्लान के मुताबिक ये फिल्म दो या तीन शेड्यूल में पूरी की जाएगी. वहीं, फिल्म को लेकर बाकी की जानकारी भी जल्द ही जारी कर दी जाएगी. ये खबर सामने आने के बाद बाहुबली फेम प्रभास और अनुष्का के फैंस फूले नहीं समा रहे. बता दें कि बाहुबली में प्रभास और अनुष्का की जोड़ी और एक्टिंग दोनों को ही बेहद पसंद किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *