Sat. Jul 2nd, 2022
Ranbir Missing Father Rishi: आज होगा 'शमशेरा' का ट्रेलर जारी, ऋषि को याद करते हुए रणबीर बोले- काश पापा जिंदा होते...

अपनी मां नीतू और पिता ऋषि के साथ रणबीर कपूर

Image Credit source: इंस्टाग्राम

Ranbir Vaani Shamshera: इस फिल्म में रणबीर कपूर एक डकैत की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं.

Ranbir Kapoor Shamshera: अभिनेता रणबीर कपूर बहुत ही जल्द अपनी आगामी फिल्म शमशेरा में एक बहुत ही अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज होगा, जिसे लेकर रणबीर के फैंस में बहुत उत्सुकता है. रणबीर कपूर अपने फिल्मी करियर में पहली बार एक ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसमें उन्हें देखने लिए फैंस बहुत उत्साहित हैं. जब आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है, ऐसे में रणबीर कपूर को अपने पिता ऋषि कपूर की याद सता रही है. रणबीर कपूर को लगता है कि अगर उनके पिता ऋषि इस फिल्म को देखते तो उन्हें बहुत पसंद आती.

रणबीर कपूर बोले- काश पापा इस फिल्म को देखने के लिए जीवित होते…

रणबीर कपूर का कहना है कि उनके पिता ऋषि हमेशा से ये चाहते थे कि उनका बेटा एक ऐसा किरदार निभाए जो दुनियाभर के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचे. ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा- मैं चाहता था कि ये फिल्म देखने के लिए मेरे पिता जीवित होते. वो हमेशा सही समीक्षा देते थे, फिर वो चाहे उन्हें अच्छी लगे या बुरी, खासकर मेरे काम को लेकर.

अभिनेता ने आगे कहा कि यह बहुत ही बुरा है कि वह इसे देखने के लिए नहीं हैं. लेकिन मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे इस तरह की फिल्म करने का मौका मिला और मुझे आशा है कि कहीं न कहीं ऊपर वो मुझे देख रहे होंगे और उन्हें मुझपर गर्व होगा.

रणबीर कपूर ने फिल्म के बारे में आगे बता करते हुए कहा कि पैन इंडिया ऑडियंस तक पहुंचने का उनका ये एक प्रयास है. अभिनेता ने कहा कि मैं निश्चित तौर पर ही एक एक्टर और स्टार की तरह आगे बढ़ना चाहता था और शमशेरा इसे लेकर एक पॉजिटिव स्टेप है. आप बड़ी ऑडियंस के लिए फिल्में बनाना चाहते हैं. आप अलग पीढ़ी की ऑडियंस से एक अलग कहानी कहना चाहते हैं, जो कनेक्ट कर सके और उनका एंटरटेन हो सके. मुझे नहीं पता इस फिल्म के जरिए लोग मुझे कैसे एक्सेप्ट करेंगे, लेकिन इस तरह का किरदार निभाने को लेकर मैं बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें



आपको बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर एक डकैत की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम भूमिका में हैं. वैसे तो दोनों की एक झलक फिल्म के टीजर में नजर आई थी, लेकिन कल संजय और वाणी के फर्स्ट लुक पोस्टर भी जारी कर दिए गए थे. यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.