Mon. Jan 30th, 2023
Rocketry The Nambi Effect : कहीं आर. माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री' को फ्लॉप करवाने की साजिश तो नहीं? थिएटर्स के बाहर नहीं लगे फिल्म के पोस्टर

आर माधवन और शाहरुख खान

Image Credit source: ट्विटर

आर. माधवन (R Madhavan) ने इस फिल्म में बतौर निर्देशक और अभिनेता दोनों की भूमिका निभाई है. अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित इस फिल्म के रिलीज होते ही हर तरफ चर्चा होने लगी है.

आर. माधवन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट (Rocketry The Nambi Effect) को लेकर चर्चा में हैं. आर. माधवन ने इस फिल्म में बतौर निर्देशक और अभिनेता दोनों की भूमिका निभाई है. अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित इस फिल्म के रिलीज होते ही हर तरफ चर्चा होने लगी है. हर कोई माधवन की एक्टिंग को सराह रहा है. फिल्म के किरदारों में जिस तरह से एक डायरेक्टर के तौर पर आर. माधवन ने जान डाली है, वो काबिल-ए-तारीफ है. वहीं, फिल्म देखने वालों के बीच इस बात की भी चर्चा है कि आखिर सिनेमाघरों के बाहर माधवन की फिल्म रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट के पोस्टर क्यों नहीं हैं?

सिनेमाघरों के बाहर रॉकेट्री के पोस्टर नहीं

अगर सिनेमाघरों के कर्मचारियों की मानें तो अब तक फिल्म के पोस्टर वितरकों की ओर से भेजे ही नहीं गए हैं, जिसके चलते पोस्टर नहीं लगाए जा सके हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन को उत्तर भारत में डिस्ट्रिब्यूट करने वाली कंपनी यूएफओ मूवीज के अधिकारियों को इस बात की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है. दूसरी ओर आर. माधवन के फैंस का कहना है कि यह रॉकेट्री को फ्लॉप कराने की साजिश है.

दिल्ली के इस सिनेमाघर से रॉकेट्री का पोस्टर गायब

बता दें कि दिल्ली के निर्माण विहार स्थित सिनेपोलिस में रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट देखने पहुंचे दर्शकों ने भी इस बात को लेकर हैरानी जाहिर की है कि आखिर रिलीज होने पर भी सिनेमाघर में फिल्म के पोस्टर क्यों नहीं लगे हैं. इसको लेकर जब सिनेमाघर के कर्मचारियों से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्हें इस बात की जानकारी ही नहीं है कि उनके यहां रॉकेट्री लगाई जा चुकी है. क्योंकि जो भी फिल्में होती हैं उनके पोस्टर जरूर लगाए जाते हैं.

लखनऊ में भी नहीं लगे पोस्टर

फिल्म के पोस्टर ना सिर्फ दिल्ली बल्कि यूपी की राजधानी लखनऊ में भी नहीं दिखे. लखनऊ के सिनेमाघरों से भी रॉकेट्री के पोस्टर नदारद रहे. सिनेमाघरों में रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट के पोस्टर ना होने की बात आर माधवन के फैंस हजम नहीं कर पा रहे हैं. प्रशंसकों का यही

कहना है कि यह कहीं ना कहीं रॉकेट्री को फ्लॉप कराने की साजिश है. ऐसा इसलिए किया जा रहा है ताकि फिल्म को लेकर दर्शकों को जानकारी ना हो. आपको ये भी बता दें किइस पर अभी तक आर. माधवन की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *