Tue. Feb 7th, 2023
Shah Rukh Khan In Rocketry : आर. माधवन की 'रॉकेट्री' में शाहरुख खान का कैमियो, ट्विटर पर खुशी बयां कर रहे फैंस, लिखा- फिल्म को 100 गुना बेहतर बना दिया

शाहरुख खान

Image Credit source: ट्विटर

फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक पत्रकार की भूमिका में हैं. शाहरुख खान ही पूरी फिल्म में नंबी का इंटरव्यू लेते हुए दिखाए गए हैं.

आर माधवन (R Madhavan) की फिल्म रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट शुक्रवार 1 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई. इस फिल्म में आर. माधवन ने बतौर निर्देशक डेब्यू किया है. वहीं, उन्होंने रॉकेट वैज्ञानिक नंबी नारायणन की भूमिका भी निभाई है. इस फिल्म को तमिल, हिंदी और अंग्रेजी में एक साथ शूट किया गया था. खास बात ये है कि इस फिल्म के तमिल वर्जन में सूर्या ने कैमियो किया है, जबकि इसके हिंदी और अंग्रेजी वर्जन में शाहरुख खान हैं. जो एक पत्रकार की भूमिका में हैं. शाहरुख खान ही पूरी फिल्म में नंबी का इंटरव्यू लेते हुए दिखाए गए हैं. यही नहीं, शाहरुख के 4 साल के लंबे अंतराल पर बड़े पर्दे पर वापसी के बाद फैंस भी सराबोर हैं.

शाहरुख खान को देखकर खुश हुए फैंस

फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो रोल है यानी उनका रोल छोटा है. लेकिन उनके इस छोटे से रोल ने पूरी फिल्म में जान भर दी है. फैंस फिल्म में उन्हें देखकर फूले नहीं समा रहे हैं. बता दें कि शाहरुख को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीने कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं. हालांकि, फिल्म में उनकी मौजूदगी में ट्विटर पर तमाम फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.

फैंस ने ट्वीट कर कहा कि शाहरुख खान का रोल भले ही छोटा था, लेकिन असरदार था. एक फैन ने ट्वीट किया, शाहरुख खान की किसी भी चीज में मौजूदगी उस चीज को 100 गुना बेहतर बना सकती है! उन्हें ऐसे ही किंग नहीं कहा जाता. उन्हें बड़े पर्दे पर वापस देखकर खुशी हुई.

अन्य यूजर ने लिखा- ‘फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो शानदार रहा. फिर चाहे उनका रोल छोटा ही क्यों ना रहा हो.’

इसके अलावा ट्विटर पर दूसरे यूजन ने लिखा- ‘शाहरुख खान का 10 मिनट का कैमियो बाकि के लोगों के पूरे करियर से भी बेहतर है.’

खुद आर. माधवन ने भी किया ट्वीट

यही नहीं, खुद आर. माधवन ने भी ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- ‘छोटा रोल लेकिन जबरदस्त. शाहरुख खान की बड़े पर्दे पर वापसी हुई. पूरी ट्विटर जश्न के माहौल में है.’ बता दें कि आर, माधवन के ये ट्वीट करने ते बाद ही तमाम फैंस की प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं.

बता दें कि फैंस अब बेसब्री से किंग खान की फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं. उन्हें ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा. उनकी अगली फिल्म पठान जनवरी 2023 में रिलीज होगी. उनके पास एटली की जवान और राजकुमार हिरानी की डंकी भी है जो 2023 में रिलीज होंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *