Sat. Jul 2nd, 2022
Shamshera Trailer Out: कर्म से डकैत 'शमशेरा' मचाएगा तबाही, संजय दत्त संग होगी रणबीर कपूर की जबरदस्त लड़ाई, देखिए वीडियो

शमसेरा का ट्रेलर रिलीज

Image Credit source: ट्विटर

ट्रेलर में अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी एक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. शमशेरा का ट्रेलर कई बड़े शहरों में रिलीज किया गया है.

Shamshera Trailer : बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बता दें कि फिल्म संजू के 4 साल बाद रणबीर कपूर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फैंस भी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘ट्रेलर में अभिनेता रणबीर कपूर भी एक दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. शमशेरा का ट्रेलर कई बड़े शहरों में रिलीज किया गया है. इससे पहले फिल्म का टीजर जारी किया गया था. टीजर के बाद से हीफैंस का क्रेज इस कदर बढ़ गया कि फिल्म के टीजर को 24 घंटों में ही 2 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख लिया.

शमशेरा की ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर में रणबीर कपूर काफी इंटेंस लुक में दिख रहा है. फिल्म के ट्रेलर में एक्शन सीन भी जमकर दिखाया गया है. ट्रेलर में रणबीर कपूर संजय दत्त से लड़ते दिख रहे हैं. वहीं, वाणी कपूर की झलक भी देखने को मिली है. ट्रेलर में संजय दत्त के किरदार की बात करें तो काफी भयानक दिख रहा है. वे लगातार रणबीर कपूर पर वार कर रहे हैं. कुल मिलाकर रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर एक्शन सीन से भरा हुआ है.

ऐसा होगा रणबीर का किरदार

इस फिल्म में रणबीर कपूर उत्तर भारत के एक ऐसे बागी के किरदार में हैं, जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है और अंग्रेजों की फौज का सामना करता है. आजादी से पहले की इस कहानी में अभिनेत्री वाणी कपूर भी एक खास किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का एक कथित पोस्टर भी शनिवार को सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग कोरोना संक्रमण काल में पहला लॉक डाउन खत्म होते ही पूरी कर ली गई थी.

ओटीटी पर भी रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा जल्द ही थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. बता दें कि लॉकडाउन के चलते ये फिल्म 2 साल तक वेटिंग लिस्ट में रहने के बाद अब थिएटर्स में धमाल मचाने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर स्टारर फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमा घरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ-साथ वाणी कपूर भी नजर आएंगी. फैंस को इस मूवी का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. हालांकि, अब खबर ये भी सामने आ रही है कि फिल्म को थिएटर्स में रिलीज करने के कुछ दिनों के बाद ही इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.