Sat. Jul 2nd, 2022
Shocking : 'शमशेरा' के ट्रेलर लॉन्च से पहले रणबीर कपूर का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे एक्टर ने कहा- किसी ने मेरी गाड़ी ठोक दी...

रणबीर कपूर

Image Credit source: मानव मंगलानी

दरअसल, आज यानी 24 मार्च को रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर (Shamshera) लॉन्च हुआ है. ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंचने से पहले ही रणबीर की कार का एक्सीडेंट हुआ था.

Ranbir Kapoor Car Accident: अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक्सीडेंट होने की खबर सामने आई है. हालांकि, इस सड़क हादसे में अभिनेता बाल-बाल बच गए. इस हादसे की जानकारी अभिनेता रणबीर कपूर ने खुद दी है. दरअसल, आज यानी 24 मार्च को रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर (Shamshera) लॉन्च हुआ है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट का आयोजन मुंबई में रखा गया है. ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान रणबीर कपूर ने खुलासा किया कि इवेंट में आने से पहले उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ था.

रणबीर कपूर की कार का हुआ एक्सीडेंट

रणबीर कपूर बहुत ही गर्मजोशी के साथ ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट पर पहुंचे थे, लेकिन उनके चेहरे पर एक अजीब सी शिकन दिखाई दी. रणबीर कपूर से एक सवाल किया गया तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि उनका ट्रेलर लॉन्च पर आने से पहले एक्सीडेंट हुआ है. उनका दिन काफी खराब जा रहा है.

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अपने एक्सीडेंट को लेकर बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि अभी तक मेरा दिन काफी खराब जा रहा है. मैं समय का बहुत पक्का हूं. मेरा ड्राइवर मुझे इंफिनिटी मॉल से लेकर पहले आ गया. बेसमेंट में देखा तो कोई नहीं था. बाहर निकलता तो देखा कि किसी ने गाड़ी ठोक दी. गाड़ी का शीशा टूट गया तो करण ने कहा कि शुभ होता है. फिर मैं अब यहां पहुंचा हूं.

ये भी पढ़ें



ये खबर अभी अपडेट हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.