Tue. Feb 7th, 2023
Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला केस में एक और भंडाफोड़, लुधियाना पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाली फॉर्च्यूनर कार को किया जब्त, मालिक को भी दबोचा

सिरद्धू मूसेवाला. (फाइल फोटो)

पंजाब की लुधियाना पुलिस ने गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder Case) से संबंधित मामले में एक और भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने हथियार सप्लाई करने वाली फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर लिया है.

पंजाब की लुधियाना पुलिस ने गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder Case) से संबंधित मामले में एक और भंड़ाफोड़ किया है. पुलिस ने मूसेवाला पर हमला करने के लिए हथियारों की आपूर्ति के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक फॉर्च्यूनर कार को जब्त कर लिया है. इसके साथ ही लुधियाना पुलिस (Ludhiana Police) ने कार के मालिक सतवीर को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कार में सवार तीन अन्य लोग फरार होने में सफल रहे. इसके अलावा पुलिस को इस दौरान अवैध हथियार भी हाथ लगी, जिसे उसने बरामद कर लिया है. इस पूरे मामले की जानकारी सीपी कौस्तुभ शर्मा ने दी. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पंजाब पुलिस ने बुधवार को गैंगस्टर जगदीप भगवानपुरिया को गिरफ्तार किया था. गैंगस्टर को अरेस्ट करने के लिए पंजाब पुलिस को दिल्ली के पटियाला हाईकोर्ट ने परमिशन दी थी.

लुधियाना पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार को किया जब्त

खबर अपडेट की जा रही है…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *