Mon. Jan 30th, 2023
Sukesh Chandrashekhar: जैकलीन को महंगे तोहफे देने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उड़ाईं जेल की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां, बाहर भेजता था मैसेज

महाठग सुकेश ने तिहाड़ जेल की उड़ाई धज्जियां

Image Credit source: इंस्टाग्राम

तिहाड़ जेल में बंद 200 करोड़ रुपए का महाठगी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने एक बार फिर जेल की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाई हैं.

जालसाज सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) का नया कारनामा सामने आया है. तिहाड़ जेल में बंद 200 करोड़ का महाठगी सुकेश ने एक बार फिर जेल की सुरक्षा व्यवस्था की धज्जियां उड़ाते हुए पाया गया है. जी हां, सुकेश को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बता दें कि महाठग सुकेश ने तिहाड़ जेल के अस्पताल में काम करने वाले नर्सिंग स्टाफ के माध्यम से जेल के बाहर अपने मैसेज भेजता था. बीते दिन गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल सुकेश को राहत देने से इनकार कर दिया है. अदालत ने सुकेश के वकील से कहा है कि कोई भी उसके मुवक्किल को जेल के अंदर नहीं छुएगा. इसी के साथ अदालत ने दिल्ली के बाहर किसी जेल में शिफ्ट करने की मांग वाली सुकेश की याचिका को 13 जुलाई तक के लिए स्थगित कर दिया गया है.

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री एक्ट्रेस जैकलीन पर भी ईडी ने शिकंजा कसा था. जिसके बाद से लंबे समय से जैकलीन विवादित कारणों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. बता दें कि मामले का खुलासा होने के बाद छानबीन के दौरान पता चला था कि सुकेश चंद्रशेखर जैकलीन पर पानी की तरह पैसे उड़ाता था.

मीडिया रिपोर्ट्स की ओर से हाल ही में सुकेश को लेकर खबरें हैं कि इस आरोप में जेल नंबर तीन में स्थित बड़े अस्पताल में काम करने वाले एक नर्सिंग स्टाफ को पकड़ा गया जिसपर सुकेश को साथ देने का आरोप है. ये मामला 2-3 दिन पहले का है. जिसमें सामने आया है कि इसके पास कुछ दस्तावेज बरामद हुए हैं जिसमें टीएसपी तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया.

तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने क्या कहा?

फिलहाल, इस मामले को तिहाड़ जेल के आला अधिकारियों के हवाले किया गया है. तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल ने बताया कि सुकेश से कुछ पेपर लेने के आरोप में एक नर्सिंग ऑर्डली को पकड़ा गया है. जेल सूत्रों की ओर से मिली जानकारी में उनका कहना है कि नर्सिंग स्टाफ सुकेश से ये कागजात लेकर पीरागढ़ी में किसी को ले जाकर देता था. और वहां, से वो मैसेज लेकर सुकेश को लाकर देने का काम करता था.

ये भी पढ़ें



पहले भी कर चुका है कई कारनामें

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही महाठग कहलाए जाने वाले सुकेश चंद्रशेखर पर ये भी आरोप लगा है कि उसने दिल्ली के एक कारोबारी की पत्नी से रंगदारी वसूल कर करोड़ों का कीमती सामान जैकलीन को गिफ्त किया था. इसके पहले भी सुकेश को लेकर कई मामले सामने आए हैं. जेल में जाने के बाद 23 मई से वो भूख हड़ताल पर भी बैठ गया था. इसके बाद वो तिहाड़ जेल में ही बंद अपनी पत्नी लीना से जेल के नियमों के विरुद्ध जाकर महीने में दो बार से ज्यादा मिलने इजाजत मांगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *