Tue. Feb 7th, 2023
Sushmita Sen Marriage: बेटियों के कारण आज तक कुंवारी हैं सुष्मिता सेन, बोलीं- तीन बार शादी का सोचा, पर भगवान ने बचा लिया...

सुष्मिता सेन बेटियों के साथ

Image Credit source: ट्विटर

सुष्मिता सेन (Suhmita Sen)ने कहा कि भाग्य से मैं अपनी जिंदगी में कुछ दिलचस्प आदमियों से मिली. लेकिन मेरा शादी न करने का एकमात्र कारण ये रहा कि वे निराश थे.

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और उनकी पत्नी चारु असोपा के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अभिनेत्री चारु असोपा (Charu Asopa) ने अपने पति पर उनकी पहली शादी को छुपाने का आरोप लगता हुए ये कहा है कि वो उनसे तलाक लेना चाहती हैं. राजीव सेनने अपनी पहली शादी की बात छुपाई थी. साल 2019 में ही चारु और राजीव शादी के बंधन में बंधे और महज दो से तीन वर्षों के भीतर ही दोनों एक-दूसरे से अलग होने की सोच रहे हैं. हालांकि, इस बीच अब अभिनेत्री सुष्मिता सेन का बयान भी सामने आया है. सुष्मिता सेन ने बताया कि उनकी दोनों बेटियां रेनी सेन और अलीसा कभी भी उनकी शादी नहीं करने का कारण नहीं रही हैं.

बेटियां शादी ना करने का कारण नहीं रहीं

सुष्मिता सेन का हालिया बयान अब सुर्खियों में आ गया है. सुष्मिता ने कहा कि उनकी दोनों बेटियां शादी नहीं करने का कारण नहीं रही हैं. पूर्व विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन ने ये भी कहा कि वह तीन बार शादी करने के करीब थीं और तीनों बार भगवान ने उन्हें बचा लिया. उन्होंने हाल ही में सुष्मिता सेन नेअपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया है. लेकिन उनकी ब्यूटी पेजेंट जीत के 28 साल पूरे होने पर रखे गए जश्न के दौरान रोहमन उनके साथ शामिल हुए थे.

शादी को लेकर कही ये बात

वहीं, अपनी शादी को लेकर भी सुष्मिता सेन ने चुप्पी तोड़ी. सुष्मिता सेन ने कहा कि भाग्य से मैं अपनी जिंदगी में कुछ दिलचस्प आदमियों से मिली, लेकिन मेरा शादी न करने का एकमात्र कारण ये रहा कि वे निराश थे. इसका मेरे बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था. मेरे बच्चे कभी भी इस समीकरण में शामिल नहीं थे. उन्होंने आगे कहा कि मेरे बच्चों ने सभी को समान रूप से प्यार और सम्मान दिया है. वहीं,ट्विंकल खन्ना को दिए एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने बताया था, मैं नहीं चाहती कि कोई भी आए और जिम्मेदारियों को साझा करे.’

अपनी बात को जारी रखते हुए सुष्मिता ने कहा कि मैं तीन बार शादी करने के करीब आई और तीनों बार भगवान ने मुझे बचा लिया. मैं आपको यह नहीं बता सकती कि उनके जीवन में कौन सा तूफान आया. पर भगवान ने मेरी रक्षा की. बता दें कि सुष्मिता सेन ने 1994 में मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता जीती. साल 1996 में महेश भट्ट की ‘दस्तक’ के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. उन्होंने बीवी नंबर 1, फिजा, आंखें, मैं हूं ना और मैंने प्यार क्यों किया? जैसी कई फिल्मों में काम किया. उन्होंने साल 2020 में आर्या वेब सीरीज से वापसी की और पिछले साल इसके दूसरे सीजन में भी दिखाई दीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *