Wed. Feb 8th, 2023
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शैलेष लोढ़ा के बाद राज अनादकट ने भी छोड़ा शो, मेकर्स ने शुरू की जेठालाल के नए 'टप्पू' की खोज!

राज अनादकट छोड़ चुके हैं शो!

Image Credit source: Instagram

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के अहम किरदारों में से एक शैलेष लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया था. हालांकि, उनके शो छोड़ने की वजह साफ नहीं हो पाई और न ही उन्होंने इस बारे में कुछ बताया.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को लेकर आए दिन कोई न कोई खबर सामने आ ही रही है. हाल ही में शो को शैलेष लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने अलविदा कह दिया था हालांकि अब तक उन्होंने इस पर कुछ भी नहीं कहा है लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है, वो शो को थोड़ा और कमजोर कर सकता है और निर्माता की मुश्किलें बढ़ाने वाला है. इस शो के एक और अहम किरदार शो को छोड़कर जल्द ही जाने वाले हैं. बीते दिनों ही इस शो में घनश्याम नायक की जगह नए नट्टू काका की एंट्री हुई थी जिनका नाम किरण भट्ट है लेकिन अब उनके आते ही शो से एक और कलाकार राज अनादकट (Raj Anadkat) जाने की तैयारी में है. और तो और खबर यहां तक आ रही है कि शो के लिए नए टप्पू के लिए ऑडिशन भी शुरू हो गए हैं.

राज अनादकट भी छोड़ने वाले हैं ये शो!

हालांकि, इस कलाकार का नाम पहले भी सामने आ चुका था कि वो शो को अलविदा कहने वाले हैं और अब ये खबर बी धीरे-धीरे पुख्ता होती जा रही है कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से टप्पू सेना के टप्पू यानी राज अनादकट विदा लेने वाले हैं. ये खबर कुछ समय पहले भी मीडिया में छाई हुई थी और अब एक बार फिर से ये खबर सामने आई है.

मुनमुन दत्ता के साथ लिंक अप की खबर के वक्त भी ये खबर सामने आई ती कि राज अनादकट शो छोड़ देंगे लेकिन तब उनकी प्रोड्यूसर से बात होने के बाद राज ने शो में रुकने का मन बना लिया था. लेकिन सूत्रों की मानें तो राज अनादकट इस शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं. हालांकि, दोनों की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन राज के जाने के बाद इस साल प्रोडक्शन हाउस को लगने वाला ये दूसरा बड़ा झटका होगा.

हाल ही में राज अनादकट ने रणवीर सिंह के साथ एक एड फिल्म की शूटिंग भी की थी और इन दिनों वो दुबई में छुट्टियां मना रहे हैं. वहां से वापस लौटने के बाद वो म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करेंगे. ये शो के दूसरे टप्पू होंगे जो कि शो को छोड़कर जाएंगे. राज अनादकट से पहले भाव्या गांधी टप्पू बने थे.

ये भी पढ़ें



हाल ही में शैलेष लोढ़ा ने छोड़ा था ये शो

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के अहम किरदारों में से एक शैलेष लोढ़ा ने इस शो को अलविदा कह दिया था. हालांकि, इसकी वजह साफ नहीं हो पाई लेकिन कई मीडियो रिपोर्ट्स में ये जरूर कहा गया था कि फीस को लेकर कुछ अनबन निर्माता और शैलेष लोढ़ा के बीच हुई जिसके बाद उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला ले लिया और अब वो शेमारू टीवी के शो ‘वाह भई वाह’ में एक होस्ट के तौर पर नजर आने वाले हैं जिसका प्रोमो कुछ ही दिनों पहले सामने आया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *