Mon. Jan 30th, 2023
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो में होने वाली है नए नट्टू काका की एंट्री, घनश्याम नायक के दोस्त लेंगे उनकी जगह

किरण भट्ट और असित कुमार मोदी

Image Credit source: Social Media

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो ने लोगों के साथ भावनात्मक जुड़ाव भी बनाने में कामयाब रहा है.

थिएटर के दिग्गज कलाकार किरण भट्ट (Kiran Bhatt) ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले हैं. शो के निर्माता असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने गडा इलेक्ट्रॉनिक्स में नए नट्टू काका को इंट्रोड्यूस किया. थिएटर के 40 वर्षों से ज्यादा के अनुभव के साथ किरण भट्ट असल जिंदगी में घनश्याम नायक के दोस्त थे. दोनों ने एक साथ थिएटर में बतौर एक्टर शुरुआत की थी. हालांकि, इस वक्त शो से कई कलाकार बाहर निकल चुके हैं और इस समय में किरण भट्ट की नट्टू काका के रूप में एंट्री थोड़ा अजीब है लेकिन ये मेकर्स का फैसला है.

शो में हुई नए नट्टू काका की एंट्री

घनश्याम नायक के निधन के बारे में जानकर सभी बेहद दुखी थे. साल 2008 में शो के शुरू होने के बाद से घनश्याम नायक ने नट्टू काका के रोल में दर्शकों का दिल जीता और वो जेठालाल के सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय कर्मचारी रहे थे. इस शो में जब भी वो आते थे लोग उन्हे देखकर बेहद खुश होते थे. नट्टू काका को शो के निर्माता, क्रू, कलाकार और दर्शक सबी आज भी याद करते हैं. घनश्याम नायक पिछले साल ही कैंसर से अपनी लड़ाई हार गए थे.

यहां वीडियो में देखिए कौन होंगे नए नट्टू काका-

घनश्याम नायक को लेकर टिप्पणी करते हुए नए नट्टू काका की भूमिका निभाने जा रहे उनके दोस्त और गुणी कलाकार करण भट्ट ने कहा कि, ‘ये तकरीबन पुराने नट्टू काका की ही तरह है, जो नए नट्टू काका को लेकर आ रहा है और मुझे अपने प्रिय मित्र घनश्याम की भूमिका निभाने में बेहद खुशी हो रही है. ये मेरे लिए बहुत ही भावनात्मक भूमिका है और मुझे उम्मीद है कि मैं शुरुआत से ही घनश्याम की भूमिका के साथ न्याय करूंगा.’

पूरे कैरेक्टर यूनिवर्स के पीछे क्रिएटिव विजनरी वाले निर्माता असित कुमार मोदी नए नट्टू काका का स्वागत करते हुए कहते हैं कि, ‘हाल ही में जब हमने गडा इलेक्ट्रॉनिक्स के नए शोरूम का उद्घाटन किया, उस वक्त भी पूरा नहीं लगा जैसे कुछ गायब सा लग रहा था. हमें नट्टू काका को वापस लाना था. साल 2008 में शो के शुरू होने के बाद से हमें जो प्यार मिला है, वो अपार है और हमें उम्मीद है कि दर्शक नट्टू काका को गले लगाएंगे क्योंकि वो जेठालाल के नए स्टोर पर लौटने के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं.’

ये भी पढ़ें



3400 एपिसोड अब तक हो चुके हैं पूरे

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो ने लोगों के साथ भावनात्मक जुड़ाव भी बनाने में कामयाब रहा है. ये एक लंबे समय तक चलने वाला कॉमेडी शो है जिसने 14 वर्षों में 3400 से ज्यादा एपिसोड अब तक पूरे कर लिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *