Wed. Feb 8th, 2023
Top 5 : Ranveer Vs Wild में बियर ग्रिल्स के साथ दिखे रणवीर सिंह, शूटिंग के दौरान अभिनेता विद्युत जामवाल हुए बेहोश

रणवीर सिंह और विद्युत जामवाल

Image Credit source: ट्विटर

गुरुवार को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक और ओटीटी की कई खबरों ने सुर्खियां बटोरीं. अगर आपने इन खबरों को मिस कर दिया है तो उन्हें यहां Entertainment Top 5 में विस्तार से पढ़ सकते हैं.

मनोरंजन जगत में घटने वाली घटनाओं से लोग खुद को अपडेट रखना चाहते हैं. मनोरंजन की दुनिया में (Entertainment Industry) आए दिन तमाम ऐसी खबरें देखने को मिलती हैं जो न्यूज चैनल्स की सुर्खियां बन जाती हैं. साथ ही, इन खबरों को सेलिब्रिटीज के फैंस जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. गुरुवार का दिन भी कुछ ऐसा ही रहा एंटरटेनमेंट जगत के लिए. केवल बॉलीवुड (Bollywood) ही नहीं टीवी इंडस्ट्री और ओटीटी प्लेटफॉर्म भी अपना जलवा बिखेर रहे हैं. हम आपके लिए बीते दिन की खबरों से रूबरू होने का एक और शानदार मौका लाए हैं. यहां देखिए और पढ़िए Entertainment 5 की अहम खबरें विस्तार से.

Ranveer Vs Wild में बियर ग्रिल्स के साथ दिखे रणवीर सिंह, लोगों को सूझी मस्ती, बना डाले ऐसे फनी मीम्स

बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बेहतरीन एक्टिंग के अलावा अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए भी पहचाने जाते हैं. कोई भी इवेंट हो या अवार्ड फंक्शन हो, वे अपने अतरंगी कपड़ों से सुर्खियां बटोर ही लेते हैं. वैसे, इस वक्त वे एक एंडवेंचर शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बहुत जल्द वे रणवीर वर्सेस वाइल्ड विदबियर ग्रिल्स (Bear Grylls) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. 24 जून को उनके शो का ट्रेलर जारी हुआ था. जिसके बाद से ही नेटिजन्स ट्विटर पर हैशटैग #RanveerVsWildWithBearGrylls के साथ उन पर फनी मीम्स और जोक्स शेयर करने में जुट गए हैं. कुछ तो इतने कमाल के हैं कि आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ये भी पढ़ें-इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए

Kangana Ranaut On Uddhav Thackeray : कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे पर कसा तंज, कहा- जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल आने के बाद उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. एक तरफ को उद्धव ठाकरे अब शिवसेना को बचाने की कवायद में हैं तो वहीं, उनके इस्तीफा देने के बाद देवेंद्र फडणवीस आगे की रणनीति तय करने में जुटे हुए हैं. महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का बयान सामने आया है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो जारी करते हुए उद्धव ठाकरे और उनकी सरकार पर तंज कसा है. यही नहीं. वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने तंज भरा कैप्शन भी दिया है.

ये भी पढ़ें-इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए

Big Boss 16 : जल्द शुरू होने वाला है बिग बॉस का अगला सीजन, इस बार इस शो में शाइनी आहूजा के अलावा होंगे कई जाने-माने कलाकार

इस बार का बिग बॉस (Big Boss)कई मायनों में खास होने वाला है. मेकर्स ने भी इसे हिट बनाने के लिए अपनी कमर कस ली है. इस बार मेकर्स बॉलीवुड और टीवी के कलाकारों को अप्रोच कर रहे हैं और इनमें बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा(Shiney Ahuja)का नाम भी जुड़ गया है. ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि बिग बॉस के घर में शाइनी आहूजा की बेहतरीन एंट्री देखने को मिल सकती है. शो के मेकर्स इसकी पूरी कोशिश में जुटे हुए हैं कि वो शाइनी को इसमें लेकर आएं. हालांकि, वो इसमें कितना सफल हो पाते हैं ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा.

ये भी पढ़ें-इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो में होने वाली है नए नट्टू काका की एंट्री, घनश्याम नायक के दोस्त लेंगे उनकी जगह

थिएटर के दिग्गज कलाकार किरण भट्ट (Kiran Bhatt)तारक मेहता का उल्टा चश्मा(Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)में नट्टू काका की भूमिका निभाने वाले हैं. शो के निर्माता असित कुमार मोदी(Asit Kumar Modi)ने गडा इलेक्ट्रॉनिक्स में नए नट्टू काका को इंट्रोड्यूस किया. थिएटर के 40 वर्षों से ज्यादा के अनुभव के साथ किरण भट्ट असल जिंदगी में घनश्याम नायक के दोस्त थे. दोनों ने एक साथ थिएटर में बतौर एक्टर शुरुआत की थी. हालांकि, इस वक्त शो से कई कलाकार बाहर निकल चुके हैं और इस समय में किरण भट्ट की नट्टू काका के रूप में एंट्री थोड़ा अजीब है लेकिन ये मेकर्स का फैसला है.

ये भी पढ़ें-इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए

Khuda Haafiz 2 : शूटिंग के दौरान अभिनेता विद्युत जामवाल हुए बेहोश, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ था उनके साथ?

एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल(Vidyut Jammwal)अपनी आगामी फिल्म खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा(Khuda Haafiz Chapter 2 Agni Pareeksha) के लिए लखनऊ में एक सीन की शूटिंग के दौरान बेहोश हो गए थे. बिना बॉडी डबल के एक्शन सीक्वेंस करने के लिए मशहूर, अभिनेता के पास एक साहसी की प्रतिष्ठा है. पहली बार, अभिनेता ने एक्शन सीन करते हुए समय नहीं लिया बल्कि भावनात्मक रूप से गहन सीन के लिए एक्टर ब्लैक आउट हो गए थे. इस सीन में उन्हें कमजोर, क्रोधित और असहाय दिखना था.

ये भी पढ़ें-इस खबर को यहां क्लिक करके विस्तार से पढ़िए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *