Tue. Feb 7th, 2023
Travis Barker Hospitalized : ट्रैविस बार्कर को अस्पताल में भर्ती होने से पहले था बहुत तेज दर्द, Pancreatitis का चल रहा इलाज

अपने पति ट्रैविस बार्कर के साथ कॉर्टनी कार्दशियन

Image Credit source: Instagram

बार्कर के अस्पताल में एंट्री करने के बाद, उनकी 16 साल की बेटी अलबामा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से अपने पिता के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है. बाद में बेटी ने पोस्ट को हटाने से पहले अस्पताल के बेड पर अपने पिता का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर अपलोड की थी.

ट्रैविस बार्कर (Travis Barker) के लिए लोग इन दिनों प्रार्थना कर रहे हैं ताकि वो जल्द से जल्द रिकवर होकर अपने घर सुरक्षित वापस लौट सकें. मंगलवार को ब्लिंक 182 ड्रमर ट्रैविस बार्कर की सेहत को लेकर ये जानकारी सामने आ रही है कि उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रैविस बार्कर के साथ उनकी पत्नी कॉर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) भी अस्पताल गई थीं. जब ट्रैविस को अस्पताल लेकर जा रहे थे, उस वक्त ये पता नहीं था कि इस इमरजेंसी की वजह क्या थी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ट्रैविस को pancreatitis यानी पैंक्रियाज का सूजन जो कि पेट में दर्द की वजह बनती है.

ट्रैविस बार्कर हुए अस्पताल में भर्ती

ई न्यूज के मुताबिक, 46 साल के म्यूजिशियन ट्रैविस बार्कर को pancreatitis यानी पैंक्रियाज का सूजन जो कि पेट में दर्द की वजह बनती है. डॉक्टर्स का मानना है कि हाल ही में उन्हें एक कॉलोनोस्कोपी के जरिए ट्रिगर किया गया था. अब इस मामले में डॉक्टरों का ऐसा मानना है कि हाल ही में उन्हें एक कॉलोनोस्कोपी के जरिए ट्रिगर किया गया था.

लोगों के मुताबिक, बार्कर काफी ज्यादा पेट दर्द से पीड़ित थे और अस्पताल में एडमिट होने से पहले वो मुश्किल से चल पा रहे थे. पब्लिकेशन के सूत्र ने कहा है कि, कॉर्टनी अपना पक्ष नहीं छोड़ेंगी, बार्कर को सीडर में सबसे अच्ची देखभाल मिल रही है. डॉक्टर्स कई सारे टेस्ट्स करके ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर उन्हें दर्द किस वजह से हो रहा है. हालांकि, बार्कर को मोडिफाइड डाइट पर रखा है. कॉर्टनी और बार्कर बीत दिन काफी चिंतित थे.

ये भी पढ़ें



ट्रैविस की बेटी ने लोगों से प्रार्थना करने को कहा

बार्कर के अस्पताल में एंट्री करने के बाद, उनकी 16 साल की बेटी अलबामा ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से अपने पिता के लिए प्रार्थना करने के लिए कहा है. बाद में बेटी ने पोस्ट को हटाने से पहले अस्पताल के बेड पर अपने पिता का हाथ पकड़े हुए एक तस्वीर अपलोड की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, हाल ही में इटली के पोर्टोफिनो में शादी के बंधन में बंधन के एक ही महीने बाद बार्कर की तबीयत खराब हो गई. कॉर्टनी कार्दशियन अपने पति ट्रैविस बार्कर से बहुत प्यार करती हैं और वो इस मुश्किल की घड़ी में उन्हें खुश रखने की कोशिश कर रही हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद ट्रैविस जल्द ही अपने हनीमून पर भी जा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *