Mon. Jan 30th, 2023
Udaipur Murder: स्टोन कटर के मेटल से बनाया था गर्दन काटने का हथियार, कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद फैक्ट्री के पास छिपाए थे खंजर

उदयपुर (Udaipur Murder) में दर्जी कन्हैयालाल के हत्यारों का मकसद आतंक फैलाना था. हत्यारों ने तय कर रखा था कि कन्हैयालाल को ISIS की तर्ज पर वीडियो भी बनाना है, ताकि देखने वालों में दहशत कायम हो जाए.

TV9 Hindi

| Edited By: प्रशांत कुमार सिंह

Jul 02, 2022 | 11:51 AM




उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल के हत्यारों का मकसद आतंक फैलाना था. हत्यारों ने तय कर रखा था कि कन्हैयालाल को ISIS की तर्ज पर वीडियो भी बनाना है, ताकि देखने वालों में दहशत कायम हो जाए. इसके लिए पत्थर काटने वाले मेटल से गर्दन काटने का हथियार बनाया. वहीं हत्याकांड के बाद फैक्ट्री के पास चारे में खंजर छिपाए गए थे. फिलहाल कन्हैया लाल की हत्या (Udaipur Murder Case) के मामले में जांच चल रही है. इसके साथ ही मामले में रोजाना नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं. सूत्रों के अनुसार इस हत्याकांड में 5 लोग शामिल थे. इसके साथ ही हत्या के बाद आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज मोहम्मद का भागने का प्लान था. पुलिस सूत्रों ने बताया कि दर्जी कन्हैया लाल की दुकान से थोड़ी दूर पर एक स्कूटी खड़ी थी. अगर यह दोनों हत्यारें पकड़े नहीं जाते तो प्लान के अनुसार बाकी 3 लोग इनकी भागने में मदद करते. वहीं गौस और रियाज से पूछताछ के बाद पुलिस ने 3 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

खबर अपडेट हो रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *