Wed. Feb 8th, 2023
UP: कुएं में मिला वेंकटेश मंदिर के पुजारी की पत्नी का शव, हत्या या आत्महत्या? जांच के बाद होगा खुलासा

वृंदावन में पुजारी की पत्नी का शव कुए में मिलने से सनसनी फैली.

Image Credit source: टीवी9

बुधवार शाम को वैजयंती का शव मंदिर परिसर में बने कुएं में दिखाई दिया. पति नारायण ने पुलिस को तुरंत मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से महिला के शव को बाहर निकलवार उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वृंदावन में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक मंदिर के पुजारी की पत्नी का शव कुए में मिलने से इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से मामले की जांच में जुट गई है. यह मामला तीर्थ नगरी वृंदावन के बड़े बगीचा स्थित वेंकटेश मंदिर का है. उस वक्त हड़कंप मच गया जब मंदिर परिसर के अंदर बने कुआं में महिला का शव दिखाई दिया. बुधवार शाम को महिला का शव कुएं में मिलने से पुजारियों में हड़कंप मच गया.

इस घटना की खबर तुरंत पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और महिला के शव को कुएं से बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि वृंदावन के बड़े बगीचे के वेंकटेश मंदिर के पुजारी नारायण प्रपन्नाचार्य मंदिर में कई सालों से अपनी मां और पत्नी के साथ रह रहे थे. वह मंदिर में सेवाकर अपना जीवन यापन कर रहे थे.

कुएं में मिला मंदिर के पुजारी की पत्नी का शव

सोमवार रात से मंदिर के पुजारी की पत्नी वैजयंती लापता थी. पति नारायण ने वृंदावन कोतवाली में उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी. बुधवार शाम को वैजयंती का शव मंदिर परिसर में बने कुएं में दिखाई दिया. पति नारायण ने पुलिस को तुरंत मामले की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कुएं से महिला के शव को बाहर निकलवार उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. वहीं पुलिस अब पुजारी से भी सवाल जवाब कर रही है.

ये भी पढ़ें



हत्या-आत्महत्या के एंगल से जांच कर रही पुलिस

मृतक वैजयंती के शव को बुधावार देर रात गोताखोरों की मदद से कुएं से बाहर निकाला गया. पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने की कोशिश कर रही है कि पुजारी की पत्नी की मौत हत्या है या फिर आत्महत्या. इस मामले पर सीओ प्रवीण मलिक ने जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि बुधवार शाम 7 बजे महिला का शव कुएं में होने की खबर पुलिस को मिली थी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला का शव कुएं से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनके पैरों में ईट बंधी मिली है. उन्होंने कहा कि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आना बाकी है. जिसके बाद ही .ह पता चल सकेगा कि यह हत्या है या फिर आत्महत्या.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *